TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

इंटीमेट सीन के समय होश खो बैठे मिथुन, Sushmita Sen संग कर दी ऐसी हरकत, मांगनी पड़ी दादा को माफी

Sushmita Sen Mithun Chakraborty Intimate Scene: मिथुन चक्रवर्ती बोल्ड सीन में खुद से छोटी उम्र की एक्ट्रेस के साथ बेकाबू हो गए थे।

pic credit: Google
Sushmita Sen Mithun Chakraborty Intimate Scene: हिंदी सिनेमा में फिल्मों में इंटीमेट सीन्स का चलन अब काफी पुराना हो गया है और वक्त से साथ अब इसमें काफी बदलाव हो गए हैं। अब स्टार्स इंटीमेट सीन्स के दौरा असहज फील नहीं करते हैं। इंटीमेट- बोल्ड और किसिंग सीन्स से जुड़े कई किस्से आए दिन सामने आते रहते हैं। पहले भी ऐसे किस्से सामने आ चुके है जब इंटीमेट सीन्स के दौरान स्टार्स बेकाबू हुए हो। आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने वाले है जिसन खूब सुर्खियां बटोरी थी। यह भी पढ़ें: Anjali Chaudhary Viral Video: हॉट डांस देख सपना को जाएंगे भूल, डांसर के ठुमकों ने उड़ाया गर्दा

मुश्किल में पड़े मिथुन (Sushmita Sen Mithun Chakraborty Intimate Scene)

कई बार सितारों को उनकी फिल्मों में ऐसे किरदार निभाना पड़ता है जिसका असर उन पर हमेशा के लिए रह जाता है और कई बार तो अपने उस एक रोल की वजह से वो मुश्किलों में भी गिर जाते हैं। ऐसा ही कुछ हिंदी के जाने-माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के साथ भी हुआ था। साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘चिंगारी’ एक बड़ी कंट्रोवर्सी के चलते खबरों में आई थी। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती(Mithun Chakraborty) के साथ मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लीड रोल में थी। इस फिल्म के सेट पर कुछ ऐसा हुआ था कि सुष्मिता सेन से मिथुन को सरेआम माफी तक मांगनी पड़ गई थी।

बेकाबू हो गए थे मिथुन (Sushmita Sen Mithun Chakraborty Intimate Scene)

इस फिल्म के सेट पर कुछ ऐसा हुआ था कि इसके लीड एक्टर एक-दूसरे का मुंह तक देखना पसंद नहीं करते थे। दरअसल, फिल्म ‘चिंगारी’ में सुष्मिता और मिथुन (Mithun Chakraborty) के बीच एक रेप सीन फिल्माया गया था। बताया जाता है कि वो सीन बहुत मुश्किल से शूट हुआ था। फिल्म के मेकर्स परफेक्ट सीन पाने के लिए कई बार सीन को दोहराया गया था। जैसे ही रेप सीन का परफेक्ट शॉट मिला। कहा जाता है कि जैसे ही रेप सीन का फाइनल टेक होते ही सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) उठकर सीधे सेट से चली गई थीं। सुष्मिता (Sushmita Sen) ने मिथुन (Mithun Chakraborty) पर आरोप लगाया था कि वो सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे और उन्हें गलत तरीके से छुआ था।

अनकम्फर्टेबल हो गईं थी सुष्मिता सेन

इस हादसे के बाद सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का काफी गुस्से में थी। इतना ही नहीं वो एक्टर का फेस तक नहीं देखना चाहती थी। इसी वजह से उन्होंने सेट पर आना भी बंद कर दिया था। खबरों की मुताबिक तो सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस बात की शिकायत फिल्म की डायरेक्टर कल्पना लाजमी से भी की थी। मगर कल्पना ने सुष्मिता से कहा कि उन्होंने अंजाने में ऐसा किया होगा और उन्हें इस बात को भूल जाने के लिए कहा। डायरेक्टर की बात से गुस्साई सुष्मिता (Sushmita Sen) ने इस मामले को पब्लिक कर दिया था।

सुष्मिता ने सुलझाया मामला (Sushmita Sen Mithun Chakraborty Intimate Scene)

बताया जाता है कि जब मिथुन को सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के आरोपों के बारे में पता चला कि वो इस बारे में डायरेक्टर से उनकी शिकायत की है। तो मिथुन(Mithun Chakraborty) ने एक्ट्रेस के पास जाकर उन्होंने उनसे माफी मांगी थी। इसी के साथ एक्टर ने सुष्मिता (Sushmita Sen) की गलतफहमी को भी दूर कर दिया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने भी अपनी गलती मान ली थी, कि उन्हें समझने में कुछ गलती हो गई थी। इसी के साथ यह मामला ज्यादा आगे नहीं बढ़ा। दोनों ने अपनी समझारी से मामले को सुलझा लिया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.