--- विज्ञापन ---

Mallika Sherawat : मल्लिका शेरावत ने दीपिका पादुकोण पर कसा तंज, गहराइयां से की मर्डर की तुलना

- Advertisement -

Mallika Sherawat Deepika Padukone : बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने इस इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। उन्होंने एक्टिंग स्किल या टैलेंट पर नहीं बल्कि ग्लैमर और बोल्डनेस से ज्यादा धमाल किया था। एक्ट्रेस पिछले कई सालों से इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

वहीं अब उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है जिसमे उन्होंने अपने करियर के बारे में बात की, बल्कि अपनी 2004 में आई फिल्म ‘मर्डर’ की तुलना दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) से कर डाली। उन्होंने कहा कहा कि दीपिका ने जो अब किया हैं उसे वह 15 साल पहले कर चुकी हैं। मल्लिका शेरावत, रजत कपूर (Rajat Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘आरके/आरके’ (RK/RKay) से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

और पढ़िए –जब मलाइका अरोड़ा ने ट्रोलर्स की लगाई क्लास, कहा- स्कर्ट की लंबाई से जज…

इसी बीच एक सवाल का जवाब देते हुए अदाराकार ने कहा कि अब महिलाओं के लिए लेखन में भी काफी बदलाव आया है जो वाकई में काफी अच्छा है। वह आगे कहती हैं कि पहले महिलाओं के लिए दो ही तरह के रोल होते थे पहला बदचलन या फिर सती सावित्री टाइप।

अब समय बदल गया और लेखन में भी चीजें बदली हैं, लेकिन मैं इन बदलावों से खुश भी हूं और दुखी भी। बातचीत में आगे मल्लिका शेरावत ने साल 2004 में आई अपनी फिल्म ‘मर्डर’ के दिनों को याद किया और बोली मैंने जब मर्डर की थी तो लोगों ने बेवजह का बवाल काटा गया। बिकिनी और बोल्डनेस को लेकर न बहुत ही ज्यादा हायतौबा मचाया गया, इससे साथ ही मुझे न जाने क्या क्या कहा था, लेकिन मैं अब सवाल करना चाहती हूं कि दीपिका पादुकोण ने जो ‘गहराइयां’में किया वो क्या था? ये तो मैं 15 साल पहले कर चुकी हूं।

मैं तो यही कहना चाहूंगी कि उस समय लोगों की सोच बहुत छोटी थी। मल्लिका शेरावत ने आगे मीडिया और इंडस्ट्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग मुझे मेंटल टॉर्चर किया गया। ऐसे लोगों के पास सिर्फ मेरी बॉडी पर बात करने का समय है लेकिन मेरी एक्टिंग पर नहीं। मैंने ‘मर्डर’ के अलावा ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’, ‘दशअवतारम’ और ‘वेलकम’ जैसी फिल्में भी की हैं लेकिन किसी ने मेरी एक्टिंग स्किल पर बात नहीं की। बता दें इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म Rk/Rkay के प्रमोशन में बिजी है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version