--- विज्ञापन ---

Liger: ट्रेलर से पहले सामने आया विजय देवरकोंडा का लुक, फैंस में मची खलबली

- Advertisement -

Liger: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म ‘लाइगर’ काफी लंबे समय से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म का फैंस को बहुत दिनों से इंतजार हैं। फिल्म लाइगर में विजय देवरकोंडा के साथ अन्नया पाड़े (Ananya Panday) अहम रोल में नजर आएंगी। वहीं अब विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ (Vijay Deverakonda Poster Out) का नया पोस्टर सामने आ गया है जिसके बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

विजय देवरकोंडा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से अपना लुक शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर आते ही छा गया। वहीं अब फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। बता दें ‘लाइगर’ से विजय देवरकोंडा का हैरान कर देने वाला लुक देखने को मिल रहा है जिसमें उन्होंने हाथ में गुलाब के फूल ले रखे हैं। लोग एक्टर को नए अंदाज में देखकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िए – सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के लिए पूजा हेगड़े ने वसूली इतनी मोटी रकम

 

फिल्म की बात करें तो ‘लाइगर’ की तो ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। विजय देवरकोंडा इस फिल्म में माइक टायसन के अपोजिट मुक्केबाज की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। ये माइक टायसन और अनन्या पांडे की पहली तेलुगू फिल्म होगी। ‘लाइगर’ में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

 

और पढ़िए – शिवराजकुमार का जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, फिल्म ’45’ का पोस्टर जारी

 

एक तरफ जहां विजय इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अनन्या पांडे भी ‘लाइगर’ से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। लाइगर, पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित है। फिल्म में माइक टायसन की अहम भूमिका होगी। फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे है जबकि करण जौहर (Karan Johar) ने ‘लाइगर’ (Liger) को प्रोड्यूस किया है। आपको बता दें कि, ये फिल्म इसी साल 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version