TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Kunal Soha Wedding Anniverary: ‘ढूंढते रह जाओगे’ के सेट पर मिला कुणाल को सच्चा प्यार, सोहा को मनाने में बेलने पड़े थे कई पापड़

Kunal Soha Wedding Anniverary: कुणाल ने सोहा को बहुत ही रोमांटिक तरीके से साल 2014 में पेरिस में प्रपोज किया था....

Kunal Soha Wedding Anniversary
Kunal Soha Wedding Anniversary: बॉलीवुड में परफेक्ट और स्वीट कपल सोहा अली खान और कुणाल खेूम आज (25 जनवरी) को अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। दोनों की शादी को 9 साल पूरे हो गए हैं। सोहा ने कुणाल खेमू के साथ साल 2015 में शादी रचाई थी। अक्सर फैंस को दोनों के बीच खूब प्यार देखने को मिलता हैं। सोहा और कुणाल आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

कई साल तक किया एक-दूसरे को डेट 

शादी से पहले दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को (Kunal Soha Wedding Anniversary) डेट किया था। कपल की एक बेटी है, जिनका नाम इनाया नौमी खेमू है। सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर अपनी लाडली पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। आज इस खास मौके पर आइए जानते हैं सोहा और कुणाल की लव स्टोरी...

शादी को पूरे हुए 9 साल (Kunal Soha Wedding Anniversary)

कुणाल और सोहा 25 जनवरी 2015 को शादी के बंधन में बंधे। दोनों की लव स्टोरी काफी रोमांटिक है। अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए कुणाल ने कहा था कि, जब दोनों पहली बार मिले तब उन्हें नहीं पता था कि उनकी दोस्ती भी हो पाएगी। ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में कब बदल गई पता ही नहीं चला। बता दें कि फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। कुणाल ने बताया था कि हम सेट पर एक-दूसरे से कनेक्ट नहीं कर पाए थे, यहां तक की दोनों के पास एक-दूसरे का नबंर भी नहीं था। कुणाल को हमेशा से लगता था कि सोहा उनके लिए परफेक्ट पार्टनर होंगी।

इस फिल्म के सेट पर करीब आए सोहा-कुणाल

कुणाल ने एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में बताया था कि '99' के सेट पर दोनों ने काफी समय बिताया। यहां एक-दूसरे को जानने का ज्यादा (Kunal Soha Wedding Anniverary) मौका मिला। एक्टर ने आगे बताया कि उन्होंने सोहा के बारे में जानना शुरू किया। वह ऑक्सफोर्ड से पढ़ी थीं और साथ ही एक बैंकर भी थीं। उसके साथ वह सबसे पहले एक अच्छी इंसान हैं। वहीं, सोहा ने कुणाल के बारे में बताते हुए कहा था कि मुझे उनकी आंखों और मुस्कान से प्यार है। कपल ने 5 साल तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया।

पेरिस में किया प्रपोज

कुणाल ने सोहा को बहुत ही रोमांटिक तरीके से साल 2014 में पेरिस में प्रपोज किया था। इसके साथ ही एक साल बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया था। आज दोनों एक सुखद जीवन जी रहे हैं। दोनों को अक्सर पब्लिकली एक-दूसरे पर प्यार लुटाते देखा जाता है। बता दें कि सोहा अली खान पटौदी खानदान की बेटी है। सोहा शर्मिला टैगोर और पूर्व भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान की बेटी हैं। यह भी पढ़ें- पत्नी के एक्स बॉयफ्रेंड संग काम करेगा इंडस्ट्री का ये बड़ा एक्टर, प्रेम कहानी में होगा युद्ध

कलयुग में लीड एक्टर बन छाए कुणाल खेमू

उन्होंने अपने करियर की शुरूआत 2004 में दिल मांगे मोर से की थी जिसमें को-स्टार शाहिद कपूर थे। वहीं, दूसरी तरफ कुणाल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दूरदर्शन के वेद रही निर्देशित शो गुल गुलशन थी। इसके आगे कुणाल ने अपने फ़िल्मी करियर का डेब्यू महेश भट्ट की फिल्म सिर से किया था। इसके बाद 2005 में उन्होंने बॉलीवुड में कलयुग फिल्म में बतौर लीड डेब्यू किया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.