Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KRK On Bollywood: ‘कांतारा’ का कलेक्शन देख चौंके केआरके, बॉलीवुड पर फिर साधा निशाना

ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' (Kantara) बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। अपनी हिन्दी डब रिलीज के साथ ही इस फिल्म ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है, ऐसे में केआरके (KRK) एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साधते नजर आए हैं।

- Advertisement -

KRK On Bollywood: कमाल आर खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके बहुत बार कई फिल्मों को लेकर अपनी राय देते नजर आते हैं। वह आए दिन बॉलीवुड स्टार्स और फिल्मों को लेकर काफी कुछ बोलते रहते हैं और अपनी इसी आदत के कारण वह काफी ट्रोल भी होते रहते हैं। यहां तक कि सेलेब्स को लेकर गलत शब्दों का इस्तेमाल करने के कारण वह जेल भी जा चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद वह अपने रिव्यू देने से पीछे नहीं हटते हैं। इस बार केआरके ने साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) को लेकर अपनी राय रखी है और इसी के साथ एक बार फिर वह बॉलीवुड पर निशान साधते नजर आए हैं। हाल ही में केआरके ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड को अपनी कम सफलता का खुद जिम्मेदार बताया है।

‘कांतारा’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देख चौंके KRK

ऋषभ शेट्टी स्टारर फिल्म ‘कांतारा’ का 14 अक्टूबर को हिन्दी डब वर्जन रिलीज हुआ है। साउथ इंडस्ट्री की यह फिल्म अपने हिन्दी डब रिलीज के साथ ही लोगों में छा गई है। एक बार फिर साउथ की फिल्म ने लोगों पर अपना जादू चला दिया है। लोग बॉलीवुड फिल्में छोड़कर कांतारा को देखना पसंद कर रहे हैं। बता दें कि कांतारा फिल्म ने सिर्फ अपने हिन्दी डब वर्जन में ही बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म की जबरदस्त कमाई देख केआरके ने इसपर ट्वीट कर अपना रिव्यू दिया है। केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा,’आपको ये जानकार हैरानी होगी कि कांतारा का हिन्दी कलेक्शन, राम सेतु, थैंक गॉड और फोन भूत’ से ज्यादा है। और इसके लिए कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड खुद जिम्मेदार है।’ केआरके ने यह कहते हुए बॉलीवुड को हिन्दी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर कम कमाई का जिम्मेदार बताया है।

‘बॉलीवुड वालों को डूब मरना चाहिए’-केआरके

बॉक्स ऑफिस पर साउथ और बॉलीवुड फिल्मों की टोटल कलेक्शन की बात करते हुए केआरके ने अपने दूसरी ट्वीट में लिखा,’साउथ की हिंदी डब फिल्म ‘कांतारा’ बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये कमा लिए और थैंक गॉड बस 30 करोड़ रुपये ही कमा पाई है। हिन्दी फिल्मों के दर्शक कांतारा के अभिनेताओं को नहीं जानते। वहीं थैंक गॉड के एक्टर्स खुद को सुपर स्टार्स और गॉड्स कहते हैं। इसके बाद बॉलीवुड वालों को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।’ यह कहते हुए केआरके ने बॉलीवुड पर एक बड़ा सवाल उठाया है।

कैटरीना कैफ स्टारर ‘फोन भूत’ पर भी किया था कमेन्ट

कुछ ही समय पहले केआरके ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) स्टारर फिल्म ‘फोन भूत’ पर भी अपना रिव्यू दिया था। उन्होंने एक वीडियो में फोन भूत फिल्म समेत पूरी कास्ट के बारे में तरह -तरह की बातें कही थीं । यहां तक की उन्होंने लोगों की चहिती एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को आंटी तक कह दिया था । इसके अलावा गुरमीत सिंह (Gurmeet Singh) द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रोस्ट करते हुए केआरके ने उसे रिलीज होने से पहले ही डिजास्टर बता दिया था। अब फिर से उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों को लेकर अपनी राय दी है।

- Advertisement -

Latest Posts