TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

श्रीदेवी की एक हरकत से नाराज हो गए थे अजय देवगन, लेडी सुपरस्टार संग काम ना करने की खा ली थी कसम!

Ajay Devgn on Sridevi: अजय देवगन ने कसम खाई थी कि वो दोबारा कभी श्रीदेवी के साथ काम नहीं करेंगे। जानिए क्यों?

pic credit : google
Ajay Devgn on Sridevi: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। एक्शन, रोमांस और कॉमेडी हर जॉनर में अजय ने कमाल कर दिखाया है। उनके साथ काम करने का आज हर स्टार सपना देखता है और बॉक्स ऑफिस पर भी उनकी फिल्में कमाल करती हैं। अजय ने काजोल, तब्बू, रवीना, करिश्मा जैसी तमाम सुपरहिट हीरोइनों के साथ काम किया है लेकिन उन्होंने कभी श्रीदेवी के साथ काम नहीं किया। चलिए जानते हैं कि आखिर क्यों एक्टर कभी लेडी सुपरस्टार के साथ फिल्म में नजर नहीं आए। यह भी पढ़ें: कन्फर्म हुई Anushka Sharma की प्रेग्नेंसी! बेबी बंप छुपाते देख यूजर्स बोले- ‘चलने के स्टाइल से ही पता चल रहा है..’

अजय की कसम (Ajay Devgn on Sridevi)

अपने सक्सेसफुल एक्टिंग करियर में श्रीदेवी ने कई सुपरस्टार्स और न्यू कमर्स के साथ काम किया है। शाहरुख, सलमान से लेकर अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ फिल्म में नजर आई हैं। मगर उन्होंने कभी अजय के साथ काम नहीं किया। एक बार दोनों स्टार्स को साथ काम करने का मौका भी मिला था। मगर उस समय कुछ ऐसा हुआ था कि अजय का उस फिल्म से निकाल दिया गया था। उस समय एक्टर को फिल्म से निकालने का आरोप एक्ट्रेस से सिर ही आया था। अजय उस बात से इतने ज्यादा नाराज हुए थे कि उन्होंने गुस्से में कहा था कि वो कभी श्रीदेवी के साथ काम नहीं करेंगे।

इस फिल्म से कटा पत्ता (Ajay Devgn on Sridevi)

दरअसल, अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी की फिल्म 'खुदा गवाह' में अजय देवगन को पहले साइन किया गया था। मगर बाद में अजय की रिप्लेस करके फिल्म में नागार्जुन की एंट्री हुई थी। उस समय कहा गया था कि श्रीदेवी ने ही उन्हें फिल्म से रिप्लेस करवाया है। इस बात से अजय भी काफी नाराज हो गए थे। उस समय ही उन्होंने कमस खा ली थी कि वो अपने करियर में आगे कभी श्रीदेवी के साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं करेंगे। उसी का नतीजा था कि एक्टर ने कभी लेडी सुपरस्टार के साथ कोई फिल्म साइन नहीं की।

श्रीदेवी पर लगे कई आरोप (Ajay Devgn on Sridevi)

श्रीदेवी उस समय इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी थीं। उन पर कई बार ऐसे आरोप भी लग चुके है कि वो अपने मन के मुताबिक फिल्मों में स्टारकास्ट में बदलाव कर देती हैं। जिसके साथ उन्हें काम नहीं करना होता है उसे वो मेकर्स से कहकर फिल्म से हटावा देती हैं। दावा किया जाता है कि चंकी पांडे ने भी कई बार श्रीदेवी पर आरोप लगाए कि उन्हें भी एक्ट्रेस ने दो फिल्मों से बाहर करवा दिया था।

श्रीदेवी ने बताया सच (Ajay Devgn on Sridevi)

जब श्रीदेवी के एक्टर की कमस के बारे में पता चला था, तो सुनकर शॉक्ड रह गई थीं। साल 1993 में एक इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी ने फिल्मों से एक्टर्स को निकलाने के आरोपो पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि 'भला मैं किसी को क्यों फिल्म से निकलवाउंगी। मुझे तो पता भी नहीं कि उन्हें फिल्म के लिए साइन किया गया है। मुझे इससे क्या फर्क पड़ता है कि फिल्म में कौन है कौन नहीं, फिर वो चाहें चंकी हों, अजय या नागार्जुन।'

अजय ने की श्रीदेवी की तारीफ (Ajay Devgn on Sridevi)

अजय देवगन और श्रीदेवी के बीच बाद में सब ठीक हो गया था। मगर उसके बावजूद दोनों कभी साथ में मूवी में नजर नहीं आए। एक्ट्रेस के निधन पर अजय ने शोक व्यक्त किया था। इतना ही उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी पर अजय ने कहा था कि वो कभी श्रीदेवी के साथ काम नहीं कर पाए लेकिन बचपन से ही उनकी पहली पसंद श्रीदेवी ही थीं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.