TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

जानें किस फिल्म ने कितनी तेजी से छुआ 200 करोड़ का आंकड़ा, Sunny Deol की गदर 2 की क्या पोजिशन

Films included in 200 Crores Club: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कोई न कोई फिल्म ऐसी बनती ही रहती है जो अपना जलवा बिखेरने में कामयाब होती ही है।इन दिनों सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। हर तरफ तारा सिंह […]

Image Credit: Google
Films included in 200 Crores Club: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कोई न कोई फिल्म ऐसी बनती ही रहती है जो अपना जलवा बिखेरने में कामयाब होती ही है।इन दिनों सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। हर तरफ तारा सिंह के हथौड़े की गूंज सुनाई दे रही है। फिल्म मात्र 5 दिनों में ही बंपर कमाई कर 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। ऐसे में सनी देओल की गदर 2 महज 5 दिनों में 200 करोड़ का कारोबार करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। हालांकि इससे पहले भी कई फिल्में हैं जो हिट लिस्ट में हैं। आइए बिना देर किए जानते हैं कि कौन की फिल्म ने कितने दिनों में कितना बिजनेस किया और नंबर वन पर कौन है। यह भी पढ़ें:  बॉलीवुड की इस फिल्म ने इंडिया में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी मचाया गदर, की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

पठान   (Films included in 200 Crores Club)

इस लिस्ट में शाहरुख खान की 'पठान' (Pathan) का नाम सबसे ऊपर आता है। लंबे समय से फ्लॉप फिल्मों की कतार में खड़े किंग खान ने इसी साल रिलीज हुई फिल्म पठान ले फिर से हिट की लिस्ट में कमबैक किया। [caption id="attachment_359511" align="aligncenter" ] Image Credit: Google[/caption] इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आई थीं। पठान ने महज 4 दिनों में ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया था।

गदर 2 

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर गर्दा मचाया हुआ है। इस फिल्म में तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया है। बात फिल्म की कमाई की करें तो उसने सिर्फ 5 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। [caption id="attachment_359512" align="aligncenter" ] Image Credit: Google[/caption] आगे उम्मीद है कि मूवी और भी अच्छा कारोबार कर सकती है।

केजीएफ 2 (KGF2)

साउथ के सुपरस्टार यश भी इस लिस्ट में आते हैं। उनकी फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF2) ने महज 5 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 212 करोड़ की कमाई कर [caption id="attachment_359513" align="aligncenter" ] Image Credit: Google[/caption] अपने आपको दूसरे नंबर पर स्थिर कर लिया है।

बाहुबली 2  (Films included in 200 Crores Club)

साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली 2' (Baahubali 2) ने भी अपने आपको इस लिस्ट में शामिल कर लिया है। [caption id="attachment_359514" align="aligncenter" ] Image Credit: Google[/caption] साउथ के फेमस सुपरस्टार प्रभास की इस फिल्म ने 7 दिनों में 200 करोड़ की कमाई कर सभी को चौंका दिया था।

टाइगर जिंदा है 

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' (Tiger Zinda Hai) ने भी सिर्फ 7 दिनों में अपने आपको 200 करोड़ के क्लब में शामिल कर लिया। [caption id="attachment_359515" align="aligncenter" ] Image Credit: Google[/caption] इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया।

संजू   (Films included in 200 Crores Club)

बॉलीवुड के स्टार संजय दत्त पर आधारित फिल्म 'संजू' (Sanju) में रणबीर कपूर ने अपनी अदाकारी से सभी को हैरान कर दिया था। फिल्म ने महज 7 दिनों में 202 करोड़ का कारोबार कर अपने आपको इस लिस्ट में शामिल कर लिया।

पीके

आमिर खान की हर फिल्म अपने आप में खास होती है। लेकिन बात 'पीके' (PK) की करें तो उसका कोई जवाब नहीं है। [caption id="attachment_359516" align="aligncenter" ] Image Credit: Google[/caption] आमिर खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म पीके ने सिर्फ 9 दिन में 200 करोड़ का कारोबार किया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.