--- विज्ञापन ---

‘द आर्चीज’ के ‘ऊटी शेड्यूल’ से खुशी कपूर ने शेयर की फोटोज, दोस्तों संग एन्जॉय करती दिखीं एक्ट्रेस

- Advertisement -

Khushi Kapoor Ooty Schedule: बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अपनी डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ के बाद से काफी चर्चा में हैं। इन दिनों वो द आर्चीज की शूटिंग के सिलसिले में ऊटी गई हुई हैं। जहां से उन्होंने कुछ तस्वीरे शेयर की है, जो कि उनके फिल्म में दर्शाए गए किरदार की ही हैं।

इन तस्वीरों को खुशी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। खुशी के इन तस्वीरों को शेयर करते ही ये तेजी से वायरल होनी शुरू हो गई हैं। फोटो में खुशी ब्लैक कलर के टॉप और जींस के साथ हरे रंग का जैकेट पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करते हुए बालों को खुला छोड़ रखा है।

 

यहाँ पढ़िए –  Video: अनन्या पांडे ने सामी-सामी गाने पर लगाए ठुमके, रश्मिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

वहीं, पिछले महीने खुशी कपूर की डेब्यू फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज किया गया था। जिसमें सभी किरदार कमाल के लग रहे थे। इस फिल्म में खुशी कपूर के किरदार का नाम बेट्टी कपूर है। जबकि सुहाना खान वेरोनिका लोज, तो अगस्त्य नंदा आर्ची एंड्रयूज के पेप कॉमिक्स स्टैंडअलोन के किरदार में नजर आने वाले हैं। हालांकि अब तक फिल्म के किरदारों को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

इस फिल्म के जरिए सिर्फ खुशी कपूर ही एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू नहीं कर रही हैं। बल्कि शाह रुख खान की लाडली सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, युवराज मंदा, वेदांग रैना भी इस फिल्म के जरिए ही एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए –    Arangetram Ceremony: राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम सेरेमनी में अंबानी परिवार समेत पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरे

 

जानकारी के मुताबिक जोया अख्तर ने पिछले साल एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। इस फिल्म को जोया अख्तर, रीमा कागती और शरद देवराजन द्वारा टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया के बैनर तले बनाया जा रहा है। वहीं पता चला है कि ये फिल्म अगले साल यानि 2023 में रिलीज होने वाली है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version