TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘सुधर जाओ नहीं तो सुधार दिए जाओगे’, महादेव ऐप केस में फंसे स्टार्स को Kangana Ranaut ने जमकर लगाई फटकार

Kangana Ranaut On Celebs In Mahadev Betting App Case: महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले में कई बॉलीवुड सेलेब्स ईडी की रडार पर है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस मामले में बीते दिनों ही एक्टर रणबीर कपूर को महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप घोटाले की जांच में पूछताछ के लिए समन भेजा था। रणबीर कपूर से पहले […]

pic credit: Google
Kangana Ranaut On Celebs In Mahadev Betting App Case: महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले में कई बॉलीवुड सेलेब्स ईडी की रडार पर है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस मामले में बीते दिनों ही एक्टर रणबीर कपूर को महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप घोटाले की जांच में पूछताछ के लिए समन भेजा था। रणबीर कपूर से पहले और उनके बाद इस मामले में ईडी ने कई सेलेब्स को समन भेज चुकी है। वहीं, अब हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली कंगना रनौत ने इन सभी सेलेब्स पर निशाना साधा है। यह भी पढ़ें: सुपरहिट फिल्म में मेकर्स करना चाहते थे Salman Khan की आवाज डब, भाईजान के डॉयलॉग आज भी हैं फेमस

ईडी के रडार पर हैं ये सेलेब्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले में कईं बॉलीवुड के जाने-माने सेलेब्स जांच के घेरे में आ गई हैं। रणबीर कपूर के अलावा हुमा कुरेशी, श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा और सोनू सूद सहित कई अन्य सेलेब्स का नाम इस मामले सामने आया है। दरअसल यह सभी सितारे इस साल फरवरी में महादेव ऐप मामले के मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे। इतना ही नहीं पिछले साल सितंबर में कंपनी की सक्सेस पार्टी में भी शिरकत करने के चलते सभी स्टार्स जांच के दायरे में हैं।

कंगना ने कसा तंज (Kangana Ranaut On Celebs In Mahadev Betting App Case)

अब इस मामले पर बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'ये एंडोर्समेंट एक साल में लगभग 6 बार मेरे पास आया, हर बार उन्होंने मुझे खरीदने के ऑफर में कई करोड़ रुपये एड किए लेकिन मैंने हर बार ना कहा, अब और देखो, हां ईमानदारी अब सिर्फ आपके विवेक के लिए अच्छी नहीं है, ये नया भारत है, सुधर जाओ नहीं तो सुधार दिए जाओगे।' कंगना की इंस्टा स्टोरी इस समय इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई है।

गेम्स पर होती है सट्टेबाजी (Kangana Ranaut On Celebs In Mahadev Betting App Case)

बता दें कि इस ऐप में पोकर, चांस गेम्स, बैडमिंटन, टेनिस, फुटबॉल, क्रिकेट और कार्ड गेम्स जैसे कई सारे ऑनलाइन गेम्स में इस ऐप के जरिए सट्टेबाजी की जाती है। दुबई से सौरभ चंद्राकर और रवि उरप्ल द्वारा इस ऐप को चलाया जा रहा था, वहां यह वैध है लेकिन इंडिया में सट्टेबाजी गैरकानूनी है। खबरों के मानें तो रणबीर कपूर ने ईडी के सामने पेश होने के लिए एक हफ्ते का समय मांगा है। वैसे ईडी ने रणबीर को बतौर आरोपी नहीं बल्कि मामले को समझने के लिए उन्हें सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.