TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

बॉक्स ऑफिस पर ‘एक्शन’ और ‘हॉरर’ का तड़का, Jawan या The Nun 2 कौन रहेगा आगे?

Jawan vs The Nun 2: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म की जमकर तारीफें कर रहे हैं। ‘जवान’ को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स और फैंस का क्रेज भी सोशल मीडिया पर […]

Image Credit : Google
Jawan vs The Nun 2: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म की जमकर तारीफें कर रहे हैं। ‘जवान’ को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स और फैंस का क्रेज भी सोशल मीडिया पर साफ दिखाई दे रहा है। जवान फिल्म बाकी रिलीज हुई फिल्मों पर भारी पड़ सकती है। इसी बीच बॉक्स ऑफिस पर ‘जवान’ (Jawan) को टक्कर देने के लिए हॉलीवुड की ‘द नन 2’ (The Nun 2) भी रिलीज हो चुकी है।

एक्शन थ्रिलर के साथ हॉरर का तड़का (Jawan vs The Nun 2)

7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर एक्शन थ्रिलर के साथ-साथ हॉरर का भी तड़का देखने को मिल रहा है। ऐसे में ये देखना भी काफी दिलचस्प होगा कि क्या ‘The Nun 2’ कमाई के मामले में ‘जवान’ (Jawan) को पीछे छोड़ सकती है या नहीं? हालांकि, पहले दिन ‘द नन 2’ को भी दर्शकों का मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस हॉलीवुड फिल्म पर भी अपना प्यार लुटा रहे हैं। यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra के घर से आई बुरी खबर, टुटा गया 4 साल पुराना रिश्ता

The Nun 2 को मिल अच्छा रिस्पॉन्स

‘द नन 2’ साल 2018 में रिलीज हुई ‘द नन’ का सीक्वल है। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। सोशल मीडिया पर ऐसे कई फोटो-वीडियो सामने आ रहा हैं जिसमें थिएटर्स में नन के लुक में ही फिल्म को देखने पहंचे हैं। ये सब देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि ‘द नन 2’ का क्रेज भी शाहरुख की ‘जवान’ से कम नहीं है। हालांकि फिल्म किंग खान की फिल्म को टक्कर दे पाती है या नहीं ये देखना होगा।

क्या Jawan को टक्कर से सकती है The Nun 2?

एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी ‘जवान’ की तारीफ करते कोई नहीं रुक रहा है। शाहरुख खान के अलावा इस मूवी में नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और विजय सेतुपति लीड रोल निभाते नजर आ रहे हैं। हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी ‘जवान’ को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस पैन इंडिया फिल्म का क्रेज सिर्फ हिंदी दर्शकों ही नहीं बल्कि साउथ ऑडियंस भी देखने को मिल रहा है। वहीं बॉक्स ऑफिस पर पहले से आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) और सनी देओल (Sunny Deol) की ‘गदर 2’ (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर चल रही है। ऐसे में SRK की ‘जवान’ (Jawan) और ‘द नन 2’ (The Nun 2) रिलीज हो चुकी है। अब देखना होगा कि कौन किसको मात दे सकता है।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.