---विज्ञापन---

जावेद अख्तर ने दिया ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पर रिव्यू, फैंस को दिया ये सजेशन

Javed Akhtar: लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देखी है। उन्हें ये फिल्म बहुत पसंद आई जावेद ने फिल्म पर अपना रिव्यू भी दिया। उन्होंने एक्स पर जो पहले ट्विटर था पर अपना रिव्यू शेयर करते हुए कहा है कि इसे “अवश्य देखें”। 28 जुलाई […]

Javed Akhtar, Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani, Karan Johar, Ranveer Singh, Alia Bhatt

Javed Akhtar: लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देखी है। उन्हें ये फिल्म बहुत पसंद आई जावेद ने फिल्म पर अपना रिव्यू भी दिया।

उन्होंने एक्स पर जो पहले ट्विटर था पर अपना रिव्यू शेयर करते हुए कहा है कि इसे “अवश्य देखें”। 28 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में जावेद की पत्नी, अभिनेत्री शबाना आजमी भी नजर आने वाली हैं।

ट्विटर पर साझा किया रिव्यू  (Javed Akhtar)

लेखक और गीतकार ने ट्विटर पर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की अपनी समीक्षा साझा की और लिखा, “रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी” हाल के वर्षों में मैंने देखी सबसे मनोरंजक हिंदी फिल्मों में से एक है। यदि आप हास्य और मजबूत भावनाओं को पसंद करते हैं तो इसे अवश्य देखें।”

Javed Akhtar

सेलिब्रिटीज ने भी दिये “रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी” पर रिव्यू

बताते चलें कि बीते मंगलवार को करण ने फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी। इस इवेंट में कई मशहूर हस्तियों ने भाग लिया था। उनमें से कई लोगों ने फिल्म की प्रशंसा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया। जया बच्चन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को “संपूर्ण और संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजक” कहा।

उन्होंने आगे कहा, “@karanjohar वह काम करने के लिए वापस आ गए हैं जो वह सबसे अच्छा करते हैं।” इस बीच, आलिया की सास नीतू कपूर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा कि आलिया “चमकती” और “खूबसूरत” दिखती हैं। आलिया ने इसे अपनी स्टोरीज़ में जोड़ा और लिखा, “लव यू।” आलिया की मां ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की प्रशंसा की और लिखा, “इस शुक्रवार आपके लिए एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म आ रही है…”

ये है फिल्म की कहानी  (Javed Akhtar)

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह एक बिंदास लड़के रॉकी रंधावा का किरदार निभा रहे हैं। रॉकी को जामिनी (शबाना आजमी) की तलाश है, जो उसके दादा (धर्मेंद्र) की खोई याददाश्त वापस लाने में मदद कर सकती है।

रॉकी और रानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी प्रेम कहानी तब शुरू होती है जब वे अपने दादा-दादी कंवल (धर्मेंद्र) और जामिनी (शबाना आजमी) को फिर से मिलाने की कोशिश कर रहे हैं, जिनका 1978 में अफेयर था जो बाद में खत्म हो गया। इसी दौरान उसकी मुलाकात रानी चटर्जी से होती है और दोनों प्यार में पड़ जाते हैं।

First published on: Jul 28, 2023 07:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.