TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Jacqueline Fernandez को जन्मदिन पर जेल से आया Love Letter, 200 करोड़ की ठगी के केस में अंदर है ‘आशिक’

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का आज जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के मौके पर सुकेश चंद्रशेखर ( Sukesh Chandrasekhar) ने भी उन्हें बधाई देते हुए जेल से लव लेटर भेजा है। इस प्रेम पत्र में वो अपनी लवर पर प्यार लुटा रहे हैं। उन्होंने अपनी गर्ल फ्रेंड के लिए हिंदी में लव […]

Image Credit: Google
Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का आज जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के मौके पर सुकेश चंद्रशेखर ( Sukesh Chandrasekhar) ने भी उन्हें बधाई देते हुए जेल से लव लेटर भेजा है। इस प्रेम पत्र में वो अपनी लवर पर प्यार लुटा रहे हैं। उन्होंने अपनी गर्ल फ्रेंड के लिए हिंदी में लव लेटर लिखा है जो उनके लिए एक बड़ी बात है क्योंकि सुकेश साउथ इंडियन हैं तो उनके लिए हिंदी लिखना थोड़ा मुश्किल है। सुकेश ने इस प्रेम पत्र के साथ एक कार्ड भी बनाया है और उसमें दिल बनाया है जैकलीन के लिए शायरी भी लिखी है। यह भी पढ़ें: सलमान खान के अलावा इन लोगों से दिल लगा बैठी हैं श्रीलंकन ब्यूटी 200 करोड़ की ठगी मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) अक्सर सुर्खियों में रहता है। अब एक बार फिर से वो चर्चा में है क्योंकि उसने अपनी प्रेमिका सुपरस्टार जैकलीन फर्नांडिस उनके जन्मदिन के मौके पर एक लव लेटर लिखा और अपने दिल की बात कही है। सुकेश ने जैकलीन के लिए कविता लिखते हुए कार्टून बनाया है जिसमें एक लड़का एक लड़की प्यार करते हुए दिख रहे हैं साथ में एक दिल भी बनाया है। [caption id="attachment_358781" align="aligncenter" ] Image Credit: Google[/caption]

जैकलीन को सुकेश ने किया स्पेशल बर्थडे विश  (Jacqueline Fernandez)

सुकेश ने जैकलीन को एक प्यार भरा लेटर लिखते हुए बड़े ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। सुकेश ने प्रेम पत्र में लिखते हुए कहा कि- 'मेरी प्यारी, दुनिया की सबसे खूबसूरत बोम्मा, पेड़ में हजारों फूल खिलते हैं पर उसमें से एक खास होता है। जिंदगी में हजारों लोग याद आते हैं, लेकिन कोई एक खास होता है, जो दिल को छूता है और प्यार में पागल बना देता है। आज मैंने पहली बार ईश्वर से कुछ मांगा है। उनके आगे सिर झुकाया है। [caption id="attachment_358784" align="aligncenter" ] Image Credit: Google[/caption] दुनिया की सारी खुशियां तुम्हारे कदमों में रख दूं। तुम्हारे सारे गम अपना लूं। तुम्हारा हर सपना, हर इच्छा मैं पूरा करूं। बार-बार दिन ये आए, बार-बार दिल ये गाए, तुम जियो हजारों साल। हैप्पी बर्थडे टू यू, हैप्पी बर्थडे टू यू। आई लव यू मेरी जान।' सुकेश चंद्रशेखर ने इस लव लेटर बहुत से दिल भी बनाए हैं।

लेटर के जरिये दिया अपना प्यार  (Jacqueline Fernandez)

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को जो लेटर लिखा है उसमें उन्होंने उन्हें  'मेरी प्यारी, दुनिया की सबसे खूबसूरत बोम्मा, कहकर संबोधित किया है। आगे लिखते हैं कि पेड़ में हजारों फूल खिलते हैं पर उनमें से एक खास होता है। जिंदगी में हजारों लोग याद आते हैं, लेकिन कोई एक खास होता है, जो दिल को छूता है और प्यार में पागल बना देता है। आज मैंने पहली बार ईश्वर से कुछ मांगा है। उनके आगे सिर झुकाया है। [embed] दुनिया की सारी खुशियां तुम्हारे कदमों में रख दूं। तुम्हारे सारे गम अपना लूं। तुम्हारा हर सपना, हर इच्छा मैं पूरा करूं। बार-बार दिन ये आए, बार-बार दिल ये गाए, तुम जियो हजारों साल। हैप्पी बर्थडे टू यू, हैप्पी बर्थडे टू यू। आई लव यू मेरी जान।' इस लेटर को लिखते हुए उन्होंने अपना प्यार जाहिर करते हुए दिल भी बनाए हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.