TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कौन हैं Ishaan Khatter की ‘ड्रीम गर्ल’! Ananya Panday से ब्रेकअप के बाद इस हसीना पर आया दिल

Ishaan Khatter New Girlfriend: शाहिद कपूर के भाई और एक्टर ईशान खट्टर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ईशान अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। ईशान खट्टर और अनन्या पांडे को लेकर डेटिंग रूमर्स थीं। […]

pic credit: Google
Ishaan Khatter New Girlfriend: शाहिद कपूर के भाई और एक्टर ईशान खट्टर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ईशान अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। ईशान खट्टर और अनन्या पांडे को लेकर डेटिंग रूमर्स थीं। लेकिन फिर खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। वहीं, अब लग रहा है कि ईशान की लाइफ में एक बार फिर प्यार ने दस्तक दे दी है। यह भी पढ़ें: घर पर अकेली हैं प्रेग्नेंट Swara Bhasker, वीडियो शेयर कर मांगनी पड़ी Fahad Ahmad से माफी

ईशान खट्टर को मिला नया प्यार

ड्रीम गर्ल 2 एक्ट्रेस अनन्या पांडे से अलग होने के बाद से ईशान का नाम एक मिस्ट्री गर्ल से जोड़ा जा रहा था। दरअसल, ईशान को अपनी बाइक से बहुत प्यार करते हैं। बीते दिनों ईशान को एक मिस्ट्री गर्ल के साथ बाइक पर घूमते देखा गया था। एक्टर की बाइक पर लड़की के साथ तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थी। तभी से लोग जानना चाह रहे थे कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल कौन है।

कौन है ईशान की नई गर्लफ्रेंड

वहीं, अब ईशान खट्टर की मिस्ट्री गर्ल से पर्दा हट गया है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ईशान खट्टर की मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस चांदनी बेन्ज है। चांदनी और ईशान इसी साल जून महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे है और दोनों काफी सीरियस भी हैं। इतना ही नहीं ईशान ने तो चांदनी को अपने सभी क्लोज फ्रेंड्स के बीच अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर भी इंट्रोड्यूज करवा दिया है।

कौन है चांदनी बेन्ज

बता दें कि चांदनी बेन्ज मलेशिया के कोलालांपुर से हैं। सिंगापुर के टीवी ड्रामा 'माय मदर्स स्टोरी' से चांदनी को पॉपुलैरिटी मिली थी। मलेशिया के कई टीवी सीरीज में चांदनी नजर आ चुकी हैं और इन दिनों वो भारत में है और मॉडलिंग कर रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि मलेशिया के बाद अब चांदनी बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती है और अपना करियर हिन्दी सिनेमा में बनाने के लिए मौके की तलाश में हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.