Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

Call Me Bae के एक्टर को डेट कर रहीं राधिका मदान? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Radhika Madan and Vihaan Samat: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान और 'कॉल मी बे' के एक्टर की डेटिंग की अफवाहें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई हैं। अब एक्ट्रेस ने इस बात पर चुप्पी तोड़ी है।

Radhika Madan and Vihaan Samat: टीवी से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं राधिका मदान अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस और ‘कॉल मी बे’ एक्टर की डेटिंग की खबरों ने हवा पकड़ ली है। जी हां हम बात कर रहे हैं विहान समत की। हाल ही में एक्टर अनन्या पांडे की ‘कॉल मी बे’ और ‘सीटीआरएल’ में नजर आए थे। हालांकि इस पर विहान समत ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी हैं। वहीं राधिका मदान ने भी अब इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। आइए आपको भी बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या बोला?

इस टीवी शो से हुईं मशहूर

राधिका मदान लोकप्रिय टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ से मशहूर हुई थीं। शो में ईशानी के किरदार ने काफी लोकप्रियता बटोरी थी। इसके बाद 2018 में ‘पटाखा’ मूवी से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं अब उनकी विहान समत के साथ डेटिंग की अफवाहें सामने आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

‘सीटीआरएल’ की सक्सेस पार्टी में हुईं शामिल

राधिका ने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं अभी इस पर कोई भी टिप्पणी देना नहीं चाहूंगी। फिलहाल में अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना चाहूंगी।’ वहीं एक्ट्रेस को हाल ही में राधिका को ‘सीटीआरएल’ की सक्सेस पार्टी में भी देखा गया था। इसमें अनन्या पांडे और विहान समत ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें: ‘मेरे ऊपर शराब फेंकी, बुरी तरह पीटा…’ Bigg Boss 18 की हेमा शर्मा ने एक्स हसबैंड पर लगाए आरोप

बर्थडे पर की थी वीडियो शेयर

राधिका हाल ही में विहान की बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुई थीं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर विहान के जन्मदिन पर एक वीडियो भी शेयर की थी। उन्होंने लिखा, ‘सेम वाइब्स देने वाले लोगों के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन करने का एक्सपीरियंस अच्छा रहा। ये लोग पुरुष नहीं महापुरुष हैं महापुरुष…।’

Radhika Madan and Vihaan Samat spotted getting cozy on a flight from Delhi to Bali! Had no idea they were a couple.
byu/akmillions inBollyBlindsNGossip

पुरानी फोटो हो रही वायरल

दोनों एक्टर्स की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसमें दोनों साथ में दिल्ली से बाली की यात्रा कर रहे हैं। राधिका को आखिरी बार अक्षय कुमार की मूवी ‘सरफिरा’ में देखा गया था। हालांकि दोनों की तरफ से अभी तक ऑफिशियल नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: फ्लाइट में फूट-फूटकर क्यों रोए भोजपुरी स्टार ‘निरहुआ’? आम्रपाली से जुड़ा है कनेक्शन

First published on: Oct 23, 2024 09:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.