TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

क्या सच में 39 साल की उम्र में मां बनने वाली हैं शाहरुख खान की एक्ट्रेस? खुद बताई सच्चाई

Mahira Khan Reaction On Pregnancy Rumours: माहिरा खान ने अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स पर चुप्पी तोड़ दी है और इन खबरों का सच बताया है।

Mahira Khan
Mahira Khan Reaction On Pregnancy Rumours: पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। माहिरा खान वो नाम है, जो भारत में भी काफी पॉपुलर हैं। शाहरुख खान की फिल्म रईस से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली माहिरा के दुनियाभर में चाहने वाले मौजूद हैं। इन दिनों अभिनेत्री अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स के चलते खबरों में बनी हुई हैं। चर्चा है कि एक्ट्रेस दूसरी शादी के 4 महीने बाद प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं। अब इस पर खुद माहिरा ने रिएक्ट किया है।

मां बनने वाली हैं माहिर खान!

पाक अदाकारा की प्रेग्नेंसी की खबरें रेडिट पर जंगल में लगी आग की तरह तेजी से फैल गई है। दरअसल, हाल ही में रेडिट पर एक पोस्ट में माहिरा की प्रेग्नेंसी को लेकर हिंट दिया गया था। इस पोस्ट में लिखा था कि माहिरा खान (Mahira Khan) अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। रेडिट की पोस्ट में कहा गया था कि माहिर खान (Mahira Khan) ने अपनी प्रेग्नेंसी के चलते नेटफ्लिक्स की 'जो बचे संग समाइत लो' और एक बिग बजट फिल्म को छोड़ दिया है। क्योंकि वो अगस्त-सितंबर में बच्चे को जन्म देने वाली हैं। यह भी पढ़ें: पाक एक्ट्रेस Mahira Khan ने रचाई दूसरी शादी, किंग खान संग रोमांस कर बटोर चुकी हैं सुर्खियां

माहिरा ने बताई सच्चाई (Mahira Khan Reaction Pregnancy)

https://www.instagram.com/p/CyLvay0suAx/ हालांकि अब इन प्रेग्नेंसी रूमर्स पर खुद पॉपुलर एक्ट्रेस माहिरा खान ने चुप्पी तोड़ दी है। जी हां, पाक की दिग्गज अभिनेत्री ने अपनी सेकंड प्रेग्नेंसी को खारिज कर दिया है, जैसा कि उन्होंने एक्सप्रेस ट्रिब्यून को बताया, 'यह सच नहीं है कि मैं प्रेगेंट हूं। और मैंने नेटफ्लिक्स सीरीज़ नहीं छोड़ी है।' बता दें कि माहिरा ने अक्टूबर 2023 को अपने दोस्त और पाकिस्तानी बिजनेसमैन सलीम करीम से दूसरा निकाह किया है। उनका पहली शादी से एक बेटी भी है, जो उनके निकाह में शरीक हुआ था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.