TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

करीना कपूर की आलोचना पर नारायण मूर्ति के सपोर्ट में आईं सुजैन खान, जानें क्या कहा?

Sussanne Khan on Kareena Kapoor: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार करीना कपूर इन दिनों एक वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस फैंस के साथ बुरा व्यवहार करती हैं। अब, इस विवाद को और तुल मिल गया जब अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने इंफोसिस […]

Sussanne Khan on Kareena Kapoor: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार करीना कपूर इन दिनों एक वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस फैंस के साथ बुरा व्यवहार करती हैं। अब, इस विवाद को और तुल मिल गया जब अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति के एक पुराने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी। इस वीडियो में करीना कपूर के प्रशंसकों के प्रति उनके व्यवहार की आलोचना की गई है।

Sussanne Khan ने क्या कहा?

करीना कपूर की आलोचना वाली वीडियो पर सुजैन खान ने कमेंट करते हुए कहा, "बहुत बढ़िया कहा मिस्टर मूर्ति"। वीडियो में मूर्ति को चर्चा करते हुए दिखाया गया है कि कैसे कपूर ने उन लोगों को नजरअंदाज कर दिया जो लंदन से उड़ान में उनके पास आए थे।

नारायण मूर्ति ने की थी करीना की आलोचना

इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें वह प्रशंसकों के साथ अभद्र व्यवहार के लिए करीना कपूर की आलोचना करते नजर आए थे। सुजैन खान ने हाल ही में वीडियो पर रिएक्ट किया है। थ्रोबैक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, इसपर आम लोगों के साथ कुछ सेलेब्स भी अपनी राय रखते नजर आए। इसमें से एक ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी सुजैन खान का नाम भी शामिल है।

मूर्ति ने बताई पूरी कहानी

आईआईटी-कानपुर में बातचीत के दौरान मूर्ति ने बताया, "उस दिन मैं लंदन से आ रहा था और मेरे बगल वाली सीट पर करीना कपूर बैठी थीं। इतने सारे लोग उनके पास आए और सभी ने हैलो कहा। लेकिन एक्ट्रेस ने फैंस कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसे देख मैं थोड़ा आश्चर्यचकित हो गया। वह आगे कहती हैं जो कोई भी मेरे पास आया, मैं खड़ा हो गया, और हमने एक मिनट या आधे मिनट तक चर्चा की- वे बस यही उम्मीद कर रहे थे।" इससे पहले, अफवाहों का बाजार गर्म था कि रितिक रोशन और करीना कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक्टर्स ने 'कभी खुशी कभी गम', 'यादें' और 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' में काम किया है। यह भी पढ़ेंः आपबीती बताकर इमोशनल हुईं Nora Fatehi, किया ये बड़ा खुलासा

करीना ने क्या कहा था?

करीना ने 2002 में एक इंटरव्यू में इन बातों का जवाब दिया था। उन्होंने कहा था, "मैं इस बात से अधिक चिंतित थी कि उसकी शादी प्रभावित होगी। मेरे लिए, यह एक पेशेवर खतरा था। पहले यह ऋतिक था, कल यह कोई और हो सकता है जब तक मैं सच्चाई जानता हूं, मैं ठीक हूं। मुझे रितिक के साथ जोड़ने वाले लेखों का सबसे चौंकाने वाला हिस्सा यह संकेत था कि मैं उसके पीछे भागने के लिए अपना करियर छोड़ने को तैयार हूं। जबकि ऐसा नहीं था!" रितिक और सुजैन 20 दिसंबर, 2000 को शादी रचाई थी। हालांकि, अब दोनों अलग हो चुके हैं और सुजैन वर्तमान में अपने बच्चों रेहान और ऋदान की देख-भाल कर रही हैं। वहीं, रितिक रौशन इन दिनों सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दूसरी ओर, करीना अपने पति सैफ अली खान के साथ जीवन बिता रही हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.