Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: डांसर मुस्कान बेबी ने ‘चटक-मटक’ गाने पर किया ऐसा डांस, लोगों की खुली रह गई आंखे

Haryanvi Dance Video: हरियाणा में अगर बात की जाए अच्छे गानों की तो उसकी कोई कमी नहीं हैं। लेकिन इसी के साथ कुछ ऐसे अच्छे डांसर्स भी हैं, जो कि अपने डांस मूव्स से सबको हैरान कर के रख देते हैं। उन ही डांसर में से एक नाम है मुस्कान बेबी (muskan baby) का। वैसे […]

Edited By : Rishabh Pandey | Updated: May 7, 2022 18:27
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणा में अगर बात की जाए अच्छे गानों की तो उसकी कोई कमी नहीं हैं। लेकिन इसी के साथ कुछ ऐसे अच्छे डांसर्स भी हैं, जो कि अपने डांस मूव्स से सबको हैरान कर के रख देते हैं। उन ही डांसर में से एक नाम है मुस्कान बेबी (muskan baby) का। वैसे तो आपने हरियाणा में कई डांसर्स देखे होंगे, लेकिन मुसिकान बेबी की बात ही अलग है।

 

 

अगर बात करें मुस्कान बेबी की तो उनकी हरियाणा में तगड़ी फैन फॉलोविंग है। उनके स्टेज डांस (stage dance) को देखने के लिए खूब भीड़ इक्ट्ठा होती है। ऐसा हो भी क्यों ना आखिर मुस्कान हरियाणा में लाखों दिलों की धड़कन जो बन चुकी हैं।

 

 

इन दिनों उनका हरियाणवी गाने ‘गज का घूंघट काढ चाली मैं तो चटक मटक’ (haryanvi song gaj ka ghunght kadh chali mai to chatak matak) पर डांस वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इसे वीडियो को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। इसी के साथ कई लोगों का मानना है कि मुस्कान के टक्कर का कोई भी नहीं हैं।

 

यहां देखे वीडियो:

कई लोगों का तो यह भी मानना है कि मुस्कान बेबी के लटको-झटको के आगे हरियाणा के एक से बढ़कर एक डांसर्स पानी भरते हैं। उनकी डांस करने की दिवानगी और अदाओं का जादू ही लोगों को उनका दिवाना बनने पर मजबूर कर देता है।

First published on: May 07, 2022 06:27 PM