---विज्ञापन---

Ghoomar Box Office Collection Day 2: जूनियर बच्चन का नहीं चला जादू, गदर 2 और OMG 2 के आगे निकली घूमर की हवा

Ghoomer Box Office Collection Day 2: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर (Saiyami Kher) स्टारर फिल्म ‘घूमर’ (Ghoomar) 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में जूनियर बच्चन के काम की खूब सराहना हो रही है। निर्देशक आर बाल्की की घूमर क्रिकेट पर आधारित है जिसे फैंस और क्रिटिक्स दोनों […]

Ghoomar Box Office Collection Day 2, Abhishek Bachchan, Saiyami Kher, Ghoomar
Image Credit: Google

Ghoomer Box Office Collection Day 2: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर (Saiyami Kher) स्टारर फिल्म ‘घूमर’ (Ghoomar) 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में जूनियर बच्चन के काम की खूब सराहना हो रही है। निर्देशक आर बाल्की की घूमर क्रिकेट पर आधारित है जिसे फैंस और क्रिटिक्स दोनों से मिले जुले रिव्यू मिल रहे हैं। लेकिन गदर 2 और OMG 2 के आगे अभिषेक की घूमर टिक नहीं पा रही है। उसने अपने ओपनिंग डे पर कुल 85 लाख की कमाई की थी। वहीं अब इस फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। आइए जानते हैं कि घूमर ने रिलीज के दूसरे दिन कितने का कारोबार किया।

यह भी पढ़ें:  अक्षय कुमार की OMG 2 ने बढ़ाई रफ्तार, पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

घूमर का दूसरे दिन का कलेक्शन

बात घूमर की कमाई की करें तो इसने ओपनिंग डे वाले दिन 85 लाख का कारोबार किया था। वहीं अब फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन भी (Ghoomer Box Office Collection Day 2) सामने आ गया है। सैक्नलिक की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म घूमर ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 85 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं अब अपने रिलीज के दूसरे दिन इसने 1.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अब फिल्म ने दो दिनों में 2.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फैंस की ओर से फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे संडे का लाभ मिल सकता है और वो अपनी कमाई में और भी ज्यादा इजाफा कर सकती है।

क्या है ‘घूमर’ की कहानी

आपको बता दें कि, अभिषेक बच्चन ने लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर एंट्री की है। 18 अगस्त को उनकी फिल्म घूमर सिनेमाघरों पर रिलीज हुई है जिसमें उनके साथ सैयामी खेर ने अपनी अदाकारी का हुनर दिखाया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो वो कहानी एक महिला क्रिकेटर पर आधारित है, जिसका सपना होता है कि वो एक अच्छी क्रिकेटर बनें। लेकिन एक एक्सीडेंट की वजह से वो अपना एक हाथ गंवा देती है, लेकिन फिर भी दिल और दिमाग में क्रिकेट खेलने का सपना बरकरार रहता है।

ऐसे में अभिषेक बच्चन एक कोच के रूप में उसकी मदद करते हैं और तमाम संघर्षों के बाद वह खिलाड़ी एक हाथ से ही क्रिकेट खेलती है और अपनी इस भूमिका को इस कदर निभाती है कि वो दिल को छू जाती है। हर कोई फिल्म में अभिषेक और सैयामी के काम की दिल खोलकर प्रशंसा कर रहा है। आम लोग तो छोड़ने इसकी तारीफ तो बड़े-बड़े क्रिकेट खिलाड़ी भी कर रहे हैं।

‘घूमर’ की स्टारकास्ट  (Ghoomer Box Office Collection Day 2)

बताते चलें कि घूमर में अभिषेक बच्चन के साथ सैयामी खेर ने अपनी दमदार अदाकारी से सबका दिल जीत लिया है। फिल्म में इन दोनों के अलावा शबाना आजमी, अमिताभ बच्चन और अंगद बेदी भी नजर आए हैं। सभी ने अपने काम को अच्छे से अच्छा करने का भरसक प्रयास किया है जो फिल्म में दिखाई भी दे रहा है।

First published on: Aug 20, 2023 08:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.