---विज्ञापन---

‘Gadar 2’ ट्रेलर लॉन्च के समय Sunny Deol ने कह दी ऐसी बात, पाकिस्तान के लोग भी करेंगे तारीफ!

Sunny Deol Film Gadar 2 Trailer OUT: सनी देओल की मच अवेटेड फिल्म ‘गदर 2’ का ट्रेलर बीते 26 जुलाई को रिलीज हो गया। फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। […]

Sunny Deol Film Gadar 2 Trailer OUT

Sunny Deol Film Gadar 2 Trailer OUT: सनी देओल की मच अवेटेड फिल्म ‘गदर 2’ का ट्रेलर बीते 26 जुलाई को रिलीज हो गया। फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर से पहले निर्माताओं ने ‘गदर 2’ के कुछ गाने को लॉन्च किया था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है।

‘गदर 2’ का ट्रेलर आउट

गदर 2 की टीम ने कारगिल विजय दिवस के अवसर पर 26 जुलाई को आधिकारिक तौर पर फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। लॉन्च इवेंट में अभिनेता सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और बाकी कलाकार और क्रू मौजूद थे। सनी और अमीषा ने फिल्म के अपने-अपने किरदारों की तरह कपड़े पहने थे।

ये भी पढ़ेंः Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा से सगाई से पहले राघव चड्ढा को क्यों चिढ़ाते थे लोग ? किया खुलासा

Sunny Deol ने पाकिस्तान को लेकर क्या कहा?

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान सनी देओल ने भारत और पाकिस्तान के बीच दुश्मनी के बारे में खुलकर बात की। एक्टर ने कहा, “यह लेने या देने के बारे में नहीं है बल्कि मानवता के बारे में है। कोई संघर्ष नहीं होना चाहिए, दोनों पक्षों में समान प्यार है। यह राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप है जो भारत और पाकिस्तान के बीच नफरत पैदा करता है, जो इस फिल्म में भी देखा जाएगा। दोनों देशों के आम लोग लड़ना नहीं चाहते हैं, क्योंकि हम मूल रूप से एक ही हैं।”

फिल्म के बारे में

गदर 2 में सनी देओल तारा सिंह, जबकि, अमीषा पटेल सकीना के किरदार में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 1971 के ‘क्रश इंडिया मूवमेंट’ के चरम पर अशांत माहौल पर आधारित है। तारा और सकीना का बेटा जीते पाकिस्तान में पकड़ लिया गया है और पिता उसे बचाने के लिए हर संभव कोशिश करेगा। ट्रेलर हाई-ऑक्टेन एक्शन, इमोशन से भरा हुआ है। सनी और उत्कर्ष प्रतिष्ठित गाने ‘मैं निकला गड्डी लेके’ की धुन पर डांस करते भी दिखाई दे रहे हैं।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, सनी ने गदर: एक प्रेम कथा को दिए गए प्यार और समर्थन के लिए फैंस का आभार व्यक्त किया और गारंटी दी कि गदर 2 आपको निराश नहीं करेगा। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाला है।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 27, 2023 04:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.