---विज्ञापन---

अब बी-टाउन में दांव पर लगी Triple A की किस्मत, सनी को टक्कर दे पाएंगे अक्षय-अभिषेक-आयुष्मान!

Bollywood: बॉलीवुड सिनेमा में इस साल अगस्त का महीना बहुत ही खास होने वाला है। इस महीने में कई बॉलीवुड फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। अब देखने वाली बात है कि कौन सी फिल्म कितना गदर मचा पाती है। दरअसल 11 अगस्त को सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) अभिनीत […]

Bollywood, Akshay Kumar, Abhishek Bacchan, Aayushmann Khurana, Sunny Deol, Ghoomer

Bollywood: बॉलीवुड सिनेमा में इस साल अगस्त का महीना बहुत ही खास होने वाला है। इस महीने में कई बॉलीवुड फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। अब देखने वाली बात है कि कौन सी फिल्म कितना गदर मचा पाती है। दरअसल 11 अगस्त को सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) अभिनीत गदर 2 रिलीज होने को तैयार है।

वहीं ओएमजी 2 की सेंसर समस्या समय पर खत्म हो जाती है, तो स्वतंत्रता दिवस के आसपास वो भी रिलीज हो जाएगी। बात आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे अभिनीत ड्रीम गर्ल की करें तो वो भी 25 अगस्त रिलीज होगी।

अब खबर आ रही है कि अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर के निर्माताओं ने अगस्त में भी अपनी किस्मत आजमाने का फैसला किया है। अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि तीनों ए में से किसकी किस्मत का सितारा चमकेगा।

इस दिन रिलीज हो सकती है अभिषेक की ‘घूमर’

बता दें एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और शबाना आज़मी अभिनीत ‘घूमर’ 18 अगस्त को रिलीज़ होगी। यह आर बाल्की द्वारा निर्देशित है। फिल्म की रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी।

क्या है ‘घूमर’ की कहानी?

घूमर एक महिला क्रिकेटर की कहानी है, जो चोट लगने के बाद अपने सपने को पूरा करने के लिए दृढ़ संकल्पित है और बाएं हाथ से खेल खेलना सीखती है। अभिषेक बच्चन कोच की भूमिका निभाते हैं और वह व्यक्ति जो शारीरिक रूप से अक्षम क्रिकेटर को चैंपियन बनने के लिए प्रेरित करता है।

Bollywood

शबाना आज़मी इस फिल्म में सैयामी खेर की क्रिकेट-प्रेमी दादी की भूमिका निभा रही हैं, जिसमें अंगद बेदी भी हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी एक कैमियो भूमिका में नजर आने वाले हैं।

इस देश में होगा फिल्म का प्रीमियर

सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले घूमर का ऑस्ट्रेलिया में प्रीमियर होगा। इसे 11 अगस्त से शुरू होने वाले इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) की शुरुआती फिल्म के रूप में चुना गया है।

First published on: Jul 30, 2023 05:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.