TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

पति से तलाक के बाद गोवा पहुंची ईशा देओल, पैपराजी ने पूछा हाल तो मिला ये जवाब

Esha Deol: ईशा देओल को तलाक ऐलान के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां उन्होंने पैपराजी से बात करते हुए उन्हें बताया कि वो कैसी हैं। उनके जवाब पर सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Esha Deol at airport
Esha Deol : हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल अपने तलाक ऐलान के बाद पहली बार स्पॉट किया गया। मुंबई एयरपोर्ट से ईशा का वीडियो सामने आया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस क्लिप में वो पैपराजी को अपना हाल ही बताया। पिछले की टाइम से ईशा-भरत के तलाक की खबरें हर तरह चर्चा का विषय बनी हुई हैं। ऐसे में अब पहली बार एक्ट्रेस को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया है, जिस पर लोग रिएक्ट भी कर रहे हैं।

11 साल अलग हुए ईशा-भरत

दरअसल, ईशा देओल ने अपने पति भरत तख्तानी से शादी के 11 साल बाद तलाक का फैसला लिया है। दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट के जरिए बताया था कि वो दोनों आपसी सहमती से तलाक ले रहे है। इन दोनों की दो बेटियां भी है और इनके अलग होने की खबर ने लोगों को चौंका दिया था। बता दें कि ईशा देओल रकुल और जैकी की शादी में शामिल होने के लिए गोवा पहुंची हैं।

पहली बार दिखीं ईशा

तलाक के ऑफिशियल ऐलान के बाद ईशा देओल को पहली बार स्पॉट किया। एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया। ब्लू जींस और व्हाइट कलर के टॉप और कैप में वो काफी अच्छी लग रही थीं। वीडियो में आप देख सकते है कि ईशा अपनी कार से उतकर आती हैं और आराम से चल एयरपोर्ट के अंदर की तरफ जाने लगती हैं। यह भी पढ़ें: क्यों हुआ Esha Deol -Bharat Takhtani का तलाक? सामने आई बड़ी वजह

कैसी हैं ईशा ?

इस दौरान पहले तो ईशा के चेहरे पर कोई रिएक्शन नहीं था। मगर फिर वो हल्की से स्माइल के साथ पेप्स को पोज देती हैं। ईशा को जाते देख पैपराजी उनसे सवाल करते है कि वो कैसी हैं? इस एक्ट्रेस आराम से जवाब देती हैं कि मैं ठीक हूं। आप लोग कैसे है? ईशा के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। जहां कुछ लोग उन्हें दोबारा शादी करने की बात लिख रहे हैं, तो कुछ उनके लिए दुखी हो रहे हैं।

धर्मेंद्र को है तलाक का दुख

बता दें कि बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि अपनी लाडली बेटी ईशा देओल के तलाक के फैसले से उनके पिता धर्मेंद्र नाखुश हैं। वो नहीं चाहते है कि ईशा और उनके बेटे समान दामाद भरत अलग हो। इतना ही रिपोर्ट में बताया गया था कि धर्मेंद्र ने ईशा-भरत को अपने तलाक के फैसले पर दोबारा सोचने की सलाह तक दे डाली है और उनके लाख समझाने के बाद भी दोनों अपना फैसला बदलने के लिए तैयार नहीं है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.