TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Elle Awards के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड बेब्स का जलवा, 2 बच्चों की मां Mira Kapoor ने कर दी सबकी छुट्टी

Elle Beauty Awards 2023 : गुरुवर को मुंबई में एले ब्यूटी अवार्ड्स 2023 (Elle Beauty Awards 2023) का आयोजित किया गया था जहां जान्हवी कपूर,अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत जैसी हसीनाएं अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही थी l शिमरी गाउन में हीरे से चमकी जानवी कपूर , ब्लैक सिंड्रेला […]

Image Credit : Instagram
Elle Beauty Awards 2023 : गुरुवर को मुंबई में एले ब्यूटी अवार्ड्स 2023 (Elle Beauty Awards 2023) का आयोजित किया गया था जहां जान्हवी कपूर,अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत जैसी हसीनाएं अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही थी l शिमरी गाउन में हीरे से चमकी जानवी कपूर , ब्लैक सिंड्रेला गाउन में नजर आईं। तो वहीं अनन्या पांडे ने गिराई हुस्न की बिजली लेकिन रेड कार्पेट का टेम्परेचर हाई करती नजर आई दो बच्चे की मां मीरा कपूर l एक साथ एक ही छत के नीचे नजर आए बॉलीवुड के कई सारे ग्लैमर सितारें l ये नजारा है बीते रात होस्ट किये गाये एले ब्यूटी अवार्ड्स 2023 की l एक से बढ़कर के एक बोल्ड और ग्लैमर्स आउटफिट में बॉलीवुड ब्यूटीज ने एले अवार्ड्स के रेड कार्पेट पर अपने हुस्न के परचम ऐसे लहराया कि लोगों के लिए पल्लके झपकना भी मुस्किल हो गया था l यह भी पढ़ें : ‘उम्र के हिसाब से तो कपड़े पहनती…’, रिवीलिंग ड्रेस में 64 साल की Neena Gupta को देख भड़क उठे ट्रोलर्स, जमकर लगाई क्लास

जान्हवी कपूर (Elle Beauty Awards 2023)

बीते कई दिनों से जान्हवी शिखर पहारिया के साथ अपनी डेटिंग न्यूज को लेकर खुब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं बीती रात एले अवार्ड्स के रेड कार्पेट पर जान्हवी स्पार्कलिंग ड्रेस पहने पहुंची l इस लॉन्ग वन शोल्डर कट के गाउन में जान्हवी काफी हॉट लग रही थी l जान्हवी ने कैमरे को जामकर पोज भी दिए। उनका चेहरा काफी चमक कर रहा था l जान्हवी कपूर हर बार की तरह इस बार भी कुछ अलग अंदाज में नजर आई और उनकी एंट्री काफी दमदार थी।

अनन्या पांडे (Elle Beauty Awards 2023)

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने ब्लैक ड्रेस में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाय। अवार्ड्स नाइट में अनन्या ब्लैक कलर के स्टाइल गाउन पहन कर नजर आई थी। जिसमें वो किसी बार्बी डॉल की तरह ही खूबसूरत लग रही थी। फैशन के मामले में उन्होने कई एक्ट्रेस को टक्कर दी।

भूमि पेडनेकर (Elle Beauty Awards 2023)

भूमि पेडनेकर अपने बोल्ड ब्लैक गाउन में काफी खूबसूरत लग रही थी और उन्होंने मीडिया के कैमरों को जमकर पोज भी दिए। हालांकि जिस तरह की ड्रेस एक्ट्रेस ने पहनी थी उससे वो बुरी तरह से ट्रोल भी हो रहीं हैं। लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं और उन्हें बुरा भला सुना रहे है।

मीरा राजपूत (Elle Beauty Awards 2023)

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत किसी अभिनेत्री से कम नहीं लग रही थी l अवार्ड्स नाइट में मीरा राजपूत काफी अलग अंदाज में नजर आई और वो बेहद सुंदर लग रहीं थी। शाहिद कपूर की वाइफ ने अपने जबरदस्त अंदाज में सभी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ दिया। फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.