TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

रिलीज से पहले ही ‘डंकी’ ने तोड़ा रिकॉर्ड, महज इतने घंटों में फिल्म के ट्रेलर को मिले मिलियन व्यूज

Dunki Break Record: साल 2023 शाहरुख खान (Shahrukh khan)  के लिए लकी साबित हुआ है। साल की शुरुआत में ‘पठान’ (Pathan) से गदर मचाने वाले ‘किंग खान’ साल के अंत में भी तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शाहरुख खान की ‘डंकी’ (Dunki Drop 4) के ट्रेलर के आते ही फैंस के […]

Dunki Break Record: साल 2023 शाहरुख खान (Shahrukh khan)  के लिए लकी साबित हुआ है। साल की शुरुआत में 'पठान' (Pathan) से गदर मचाने वाले 'किंग खान' साल के अंत में भी तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शाहरुख खान की 'डंकी' (Dunki Drop 4) के ट्रेलर के आते ही फैंस के बीच बज बना हुआ है, जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि, 24 घंटे में 103 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। अब 'डंकी' पहली हिंदी फिल्म बन गई है जिसे इतने अधिक व्यूज मिले हैं। यह भी पढ़ें: शादी में इन पांच हरियाणवी सॉन्ग के बिना सूना है डीजे, सुनते ही थिरक उठेंगे पैर

तोड़ा रिकॉर्ड   (Dunki Break Record)

शाहरुख खान को यूं ही नहीं बॉलीवुड का किंग कहा जाता है। लंबे समय के बाद साल 2023 में बड़े पर्दे पर धमाकेदार एंट्री की है। जहां एक्टर की पठान ने गर्दा उड़ाया, वहीं इसी साल रिलीज हुई जवान ने भी तहलका मचा दिया था। अब बारी हैं 'डंकी' की, जो इसी महीने दिसंबर में रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। 5 दिसंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसके बाद पता हो कि, डंकी के ट्रेलर ने केवल 24 घंटों के भीतर सभी प्लेटफार्मों पर 103 मिलियन व्यूज अर्जित किए हैं। यह किसी एक भाषा की फिल्म के लिए अब तक का सबसे अधिक है!

कुछ ऐसी है 'डंकी' की कहानी?

एक नजर फिल्म की कहानी की करें तो, राजकुमार हिरानी द्वारा तैयार की गई फिल्म में मनोरम और आकर्षक दुनिया की एक झलक पेश की गई है। जिसमें चार दोस्तों और विदेशी तटों तक पहुंचने की उनकी खोज की दिल छू लेने वाली कहानी पेश की गई है। वास्तविक जीवन के अनुभवों से प्रेरणा लेते हुए, "डंकी" प्यार और दोस्ती की एक गाथा है जो सभी को एक साथ जोड़ती है। कहानी दिल छू लेने वाली है।

'डंकी' की स्टारकास्ट   (Dunki Break Record)

बताते चलें कि फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में नजर आए हैं। इसके अलावा बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर की शानदार एक्टिंग का भी परिचय देखने को मिलेगा। JIO स्टूडियो, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित है। अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.