TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Dunki Drop 2 : तापसी पन्नू का हाथ थामे दिखे रोमांस के किंग शाहरुख खान, बोलें- ‘तेरे इश्क में गोटे खाऊंगा…’

Dunki Drop 2 First Song Lutt Putt Gaya: शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म डंकी के फैंस के लिए एक सरप्राइज पोस्ट शेयर किया है।

image credit : instagram
Dunki Drop 2 First Song Lutt Putt Gaya: 'पठान' और 'जवान' के बाद अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) साल की अपनी तीसरी ब्लॉकबस्टर हिट देने के लिए तैयार हैं। किंग खान की इस फिल्म का फैंस को बड़ी बेताबी से इंतजार है, क्योंकि इस साल उनकी दोनों फिल्मों ने फैंस को एक्शन का डबल मजा दिया है और अब फैंस को 'डंकी' (Dunki) का इंतजार है। किंग खान की अपकमिंग फिल्म से दो पोस्टर और एक छोटी-सी क्लिप सामने आ चुकी है और फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा चुकी है और अब फिल्म का फर्स्ट सॉन्ग लोगों को प्यार के खोते लगाएगा। यह भी पढ़ें: जख्मी शेर बन तबाही मचाने आया ‘बाजीराव सिंघम’, Ajay Devgn का फर्स्ट लुक देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

फर्स्ट सॉन्ग पोस्टर आउट (Dunki Drop 2 First Song Lutt Putt Gaya)

डायरेक्टर राजकुमार हीरानी की फिल्म 'डंकी' (Dunki) इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। रोजाना फिल्म को लेकर कोई ना कोई नया अपडेट सामने आ रहा है और अब शाहरुख खान ने अपनी फिल्म के फर्स्ट सॉन्ग का पोस्टर फैंस के साथ शेयर कर दिया है। पोस्टर में किंग खान और तापसी दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। पोस्टर में तापसी पन्नू ने शाहरुख का हाथ पकड़ा हुआ है और वो उनके पीछे खोए हुए चल रहे हैं।

कल आउट होगा लूट पूट सॉन्ग (Dunki Drop 2 First Song Lutt Putt Gaya)

'पठान' एक्टर ने पोस्टर को शेयर करते हुए गाने के लिरिक्स भी लिखे हैं। किंग खान लिखते हैं कि 'तेरे दिल में टेंट लगाऊंगा, तेरे इश्क में गोटे खाऊंगा... मैं तो गया, लूट पूट गया..' एक्टर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और लोग कल इस गाने के आउट होने के लिए बेताब हो गए हैं। डंकी के फर्स्ट ड्रॉप से लोग काफी इंप्रेस हो गए थे, ऐसे में अब फैंस उसके दूसरे ड्रॉप के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

दिग्गज कलाकार से लदी है फिल्म (Dunki Drop 2 First Song Lutt Putt Gaya)

बता दें कि राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को जियो स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी ने बनाया है। वहीं अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों ने इसे लिखा है। मल्टी स्टारर इस फिल्म में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं। बता दें कि यह पहली बार है जब शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी साथ में काम कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.