TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Dunki Box Office Collection Day 9: धीमी हो गई डंकी की रफ्तार, कमाए महज इतने करोड़

Dunki Box Office Collection Day 9: पठान और जवान जैसी दो ब्लॉकबस्टर हिट देने के बाद शाहरुख खान ने डंकी के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की और फैंस को एक बार फिर अमेज कर दिया। 21 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी इमेज बनाई है। ऐसे […]

DUNKI BOX OFFICE COLLECTION DAY 9
Dunki Box Office Collection Day 9: पठान और जवान जैसी दो ब्लॉकबस्टर हिट देने के बाद शाहरुख खान ने डंकी के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की और फैंस को एक बार फिर अमेज कर दिया। 21 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी इमेज बनाई है। ऐसे में आइए डालते हैं फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर।

डंकी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Dunki Box Office Collection Day 9)

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी मल्टी स्टारर फिल्म डंकी आखिरकार रिलीज हो ही गई। जिस पल से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था उसी वक्त से फैंस को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार था। दरअसल पठान और जवान जैसी हिट देने के बाद फैंस को शाहरुख खान से एक और ब्लॉकबस्टर हिट की उम्मीद थी और इसी उम्मीद के चलते डंकी ने भी ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग की। एडवांस बुकिंग से ही अंदाजा लग गया था कि फिल्म कुछ कमाल तो करेगी ही।

डंकी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नजर डालें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर तो ये रहा डंकी का अबतक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन। 21 दिसंबर डे 1- 29.2 करोड़ 22 दिसंबर डे 2- 20.0 करोड़ 23 दिसंबर डे 3- 25.61 करोड़ 24 दिसंबर डे 4- 30.7 करोड़ 25 दिसंबर डे 5- 24.32 करोड़ 26 दिसंबर डे 6- 11.56 करोड़ 27 दिसंबर डे 7- 10.5 करोड़ 28 दिसंबर डे 8- 9.00 करोड़ 29 दिसंबर डे 9- 07.25 करोड़ ये भी पढ़ेंः चुनाव लड़ने की खबर पर पहली बार बोलीं Madhuri Dixit, राजनीति में मेरा…

डंकी स्टारकास्ट

बता दें कि मल्टी स्टारर इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, सतीश शाह, अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर जैसे दिग्गज स्टार्स ने अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.