TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

इस सुपरहिट गाने की शूटिंग के लिए 1 बूंद पानी को तरस गए थे किंगखान, 16 साल बाद सच से उठा पर्दा

Shah Rukh Khan Did Not Drink Water For Two Days: शाहरुख खान एक गाने की शूटिंग के दौरान 2 दिनों तक बिना पानी के रहे थें।

pic credit: google
Shah Rukh Khan Did Not Drink Water For Two Days: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सालों से अपनी फिल्मों के जरिए लोगों का दिल जीतते आ रहे हैं। रोमांस, कॉमेडी और एक्शन तीनों में किंग खान का कोई जवाब नहीं है, वो अपने हर एक शॉट के लिए काफी मेहनत करते हैं और यही वजह है कि उन्हें इंडस्ट्री का बादशाह कहा जाता है। शाहरुख की खास दोस्त और फेमस कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने उन्हें लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे सुनकर उन्हें फैंस एक बार फिर अपने पसंदीदा एक्टर की तारीफों के पुल बांधने लग जाएंगे। यह भी पढ़ें: एक ही फिल्म में तीनों खानों को कास्ट करना चाहता था ये एक्टर, चंद पलों में टूट गया था सपना, सुपरफ्लॉप हुई थी मूवी

फराह खान ने किया खुलासा (Shah Rukh Khan Did Not Drink Water For Two Days)

फराह खान (Farah Khan) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि शाहरुख खान ने अपनी सुपरहिट फिल्म के मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग की शूटिंग के दौरान दो दिनों तक पानी नहीं पिया था। इतना ही नहीं इस गाने की दौरान वो एक घूंट पानी के लिए भी तरस गए थे। इस फिल्म के लिए 'बादशाह' एक्टर ने अपनी बॉडी बनाई थी। फिल्म में एक्टर के एब्स देखकर तो उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई थी। इस फिल्म में एक्टर ने सलमान की तरह अपनी शर्ट उतारकर बॉडी भी फैंस को दिखाई थी।

गाने की शूटिंग के दौरान नहीं पिया पानी (Shah Rukh Khan Did Not Drink Water For Two Days)

जी हां चलिए आपको बताते हैं कि किस फिल्म के गाने की शूटिंग के समय एक्टर को बिना पानी पिएं शूटिंग करनी पड़ी थी। दरअसल, शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'ओम शांति ओम' के गाने 'दर्द ए डिस्को' के लिए दो दिनों तक बिना एक घूंट पानी पिए शूटिंग की थी। फराह ने बताया कि 'मुझे ‘मैं हूं ना’ में बिना शर्ट के शॉट चाहिए था, मगर उस वक्त बैक इंजरी के चलते उनकी सर्जरी हुई थी। इसलिए वो बॉडी नहीं बना पाए थे। कुछ समय बाद ‘ओम शांति ओम’ के दौरान उन्होंने कहा कि मैंने तुमसे वादा किया था कि मैं कैमरा पर पहली बार शर्ट तुम्हारे लिए ही उतारूंगा।

क्यों नहीं पिया पानी? (Shah Rukh Khan Did Not Drink Water For Two Days)

फिर उन्होंने ‘ओम शांति ओम’ के लिए बॉडी बनाई थी। इस फिल्म सॉन्ग ‘दर्द-ए-डिस्को’ में उनका बिना शर्ट की बॉडी वाला शॉट लेना था। ऐसे में कैमरे पर अपने एब्स और बॉडी को परफेक्ट दिखाने के लिए उन्होंने दो दिन तक पानी नहीं पिया क्योंकि उससे ब्लोटिंग हो जाती है। आलम ये रहा कि ‘दर्द-ए-डिस्को’ में वो ठीक से नाच भी नहीं पाए क्योंकि उन्हें क्रैम्प हो रहे थे।' इतना ही नहीं फराह ने बताया कि वो आज भी अपनी फिल्मों के लिए इतनी ही मेहनत करते हैं जितना वो उस समय किया करते थे।

'जवान' सॉन्ग का भी सुनाया किस्सा

फराह खान (Farah Khan) ने इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' के सॉन्ग ‘चलेया’ का एक किस्सा सुनाते हुए कहा, शाहरुख सेट पर आने से पहले भी एक बार अपने डांस की रिहर्सल करना चाहते थे। इस फराह खाने कहा कि 32 साल के बाद भी उन्हें सेट पर आने से पहले रिहर्सल करनी थीं। मैंने तब उनसे कहा था कि तुम क्या कर रहे हो। क्या तुम पागल हो। इस पर वो बोलें, ‘नहीं, मैं सोच रहा हूं कि अगर मैं रिहर्सल करता हूं तो बेहतर डांस कर पाऊंगा।’

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.