TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Dono Box Office Collection Day 3: ‘तारा सिंह’ के बेटे ने दिखाया कमाल, ‘दोनों’ ने तीसरे दिन भी कमाई में किया इजाफा

Dono Box Office Collection Day 3: सनी देओल (Sunny Deol) ने जिस तरह ‘गदर 2’ (Gadar 2) तारा सिंह के किरदार से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। उसी राह पर अब सनी के लाडले बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) भी चल पड़े हैं। 6 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म ‘दोनों’ (Dono) से राजवीर […]

Image Credit: Google
Dono Box Office Collection Day 3: सनी देओल (Sunny Deol) ने जिस तरह 'गदर 2' (Gadar 2) तारा सिंह के किरदार से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। उसी राह पर अब सनी के लाडले बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) भी चल पड़े हैं। 6 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म 'दोनों' (Dono) से राजवीर देओल ने डेब्यू किया। वहीं पूनम ढिल्लो की बेटी पलोमा ढिल्लो ने भी इसी फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। दोनों की जोड़ी ने फैंस का दिल जीत लिया है। अब फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन हो गए हैं तो इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। यह भी पढ़ें: गौरी को पहनना पड़ेगा बुर्का, शाहरुख खान की ये बात सुन डर गए थे परिवार वाले

'दोनों' का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘दोनों’ (Dono) एक लो बजट फिल्म है जो कम ही सिल्वर स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म में राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लो ने डेब्यू किया है। वहीं राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म के प्रोड्यूसर अवनीश बड़जात्या ने भी इसी फिल्म से अपना डेब्यू एज ए प्रोड्यूसर किया है। फिल्म को सिर्फ 273 स्क्रीन पर ही जगह मिली है, बावजूद इसके अपनी रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने 75 लाख की कमाई कर अपने खाते में कुल कलेक्शन 1 करोड़ 85 लाख का कर लिया है।

लीड स्टार्स ने किया 'दोनों' से डेब्यू  (Dono Box Office Collection Day 3)

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल ने राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोनों’ (Dono) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इसी फिल्म से पूनम ढ़िल्लों (Poonam Dhillon) की लाडली बेटी पलोमा (Poonam Dhillon) ने भी डेब्यू किया है। फिल्म ‘दोनों’ (Dono) एक लव स्टोरी है इस फिल्म से अवनीश बड़जात्या ने भी इस फिल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है। राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘दोनों’ पुरानी बेसिक लव स्टोरीज़ से अलग है।

फिल्म ने रिलीज से पहले कमाए इतने रुपये

पता हो कि, राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोनों’ (Dono) लगभग 8 करोड़ रूपये लेकिन अच्छी बात ये है की जितना फिल्म का बजट है उससे ज्यादा कमाई फिल्म के मेकर्स इस फिल्म को रिलीज करने से पहले कर चुके थे। मूवी के सैटेलाइट राइट्स 50 लाख रूपये में बिके है। डिजिटल राइट 3 करोड़ और म्यूजिक राइट 1 करोड़ 30 लाख रुपये में बेचे थे। इस हिसाब से फिल्म ने अपने डिजिटल सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स बेचकर कुल 8 करोड़ 80 लाख रूपये कमा चुकी है।

फिल्म की स्टारकास्ट  (Dono Box Office Collection Day 3)

निर्देशक अवनीश एस बड़जात्या के निर्देशन में बनी फिल्म दोनों की स्टारकास्ट की बात करें तो दोनों में सनी देओल के बेटे राजवीर देओल ने डेब्यू किया है। वहीं पुनम ढ़िल्लो की बेटी पलोमा ढ़िल्लो की भी ये डेब्यू फिल्म है। इन दोनों के अलावा फिल्म में आदित्य नंदा , कनिका कपूर , रोहन खुराना और गरिमा अग्रवाल ने भी अपने काम से सभी को एंटरटेन किया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.