Thursday, 24 October, 2024

---विज्ञापन---

ट्विंकल के साथ फोटो से डिंपल का इनकार क्यों? ‘गो नोनी गो’ के प्रीमियर से जुड़ा मामला

Dimple Kapadia-Twinkle Khanna Video: डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में मजाकिया अंदाज के साथ डिंपल ने अपनी ही बेटी को ट्रोल कर दिया है।

Dimple Kapadia-Twinkle Khanna Video
Dimple Kapadia-Twinkle Khanna Video

Dimple Kapadia-Twinkle Khanna Video: ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डिंपल कपाड़िया को अपनी बेटी के साथ फोटो खिंचवाने के लिए मना करते हुए देखा गया है। पैपराजी जब डिंपल कपाड़िया से  उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ पोज देने के लिए कहते हैं तो वो मना कर देती हैं। मजाक-माजक में डिंपल अपनी ही बेटी को ट्रोल कर देती हैं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइये देखते हैं कि डिंपल ने ट्विंकल से क्या कहा है।

 डिंपल कपाड़िया ने बेटी संग पोज देने से किया इंनकार

ट्विंकल खन्ना को अक्षय कुमार के साथ बुधवार को MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2024 में देखा गया। कपल डिंपल कपाड़िया की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘गो नोनी गो’ के प्रीमियर के मौके में शामिल हुए। इस दौरान पापराज ने जब डिंपल कपाड़िया से रिक्वेस्ट की कि वह अपनी बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ पोज दें। तब उन्होंने पोज देने ने मना कर दिया इसके साथ उन्होंने बोला, “मैं जूनियर्स के साथ पोज नहीं देती। सिर्फ सीनियर्स के साथ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो पर आए मजेदार कॉमेंट

डिंपल कपाड़िया का अपनी बेटी के साथ पोज ना देना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने मजाक में लिखा, “हाहाहाहा क्योंकि अगर वह जूनियर्स के साथ पोज देंगी तो बूढ़ी दिखेंगी!” दूसरे ने लिखा, “हर कोई जया बच्चन क्यों बनते जा रहा है।” तीसरे ने लिखा, “बेटी को तक भी नहीं छोड़ा।” इसी तरह के तमाम कॉमेंट वीडियो पर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: घरवालों के हिसाब से 1 से 16 तक कौन? पावर मिलते ही कैदियों ने दी रैंकिंग

फिल्म ‘गो नोनी गो’ की कहानी

डिंपल कपाड़िया की अपकमिंग फिल्म ‘गो नोनी गो’ की बात करें तो फिल्म की एक ऐसी महिला की कहानी है, जो 50 साल की हो चुकी है। उनकी जिंदगी में एक योगा टीचर आता है, जो उनकी लाइफ में फिर से रोमांस करने की भावना जगती है। मानव कौल, आयशा रजा और अथिया शेट्टी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। सोनल डबराल और निखिल सचान ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। फिल्म को सोनल डबराल ने इसे डायरेक्ट भी किया है।

यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan की मां का अस्पताल से आया हेल्थ अपडेट, अमिताभ-अभिषेक पहुंचे भोपाल

First published on: Oct 24, 2024 09:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.