---विज्ञापन---

Gadar 2 की सक्सेस पर Dharmendra बोलें- हमारी फैमिली को कभी हमारा हक नहीं मिला, हिट फिल्म के बाद भी नहीं दिए अवॉर्ड

Dharmendra Talk About Family : सनी देओल की फिल्म गदर 2′ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। एक्टर की पूरी फेमली गदर 2 की सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रही है। बीते दिनों पहले धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने भी अपने घर पर ‘गदर 2’ की स्क्रीनिंग राखी थी। इस दौरान पूरी देओल फैमली […]

Dharmendra

Dharmendra Talk About Family : सनी देओल की फिल्म गदर 2′ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। एक्टर की पूरी फेमली गदर 2 की सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रही है। बीते दिनों पहले धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने भी अपने घर पर ‘गदर 2’ की स्क्रीनिंग राखी थी। इस दौरान पूरी देओल फैमली एक साथ नजर आई थी। अब सनी देओल के पापा धर्मेंद्र का एक बयान सामने आया है।

धर्मेंद्र ने इंडस्ट्री के बारे में कही ये बात

टाइम्स नाउ को दिए गए इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने बताया कि, “हमारी पूरी फैमली मार्केटिंग का काम नहीं करती है। हम लोगों का ऐसा मानना है कि हमारा जो काम है वही लोगों के बीच बोलेगा।” एक्टर ने कहा कि “मेरे बेटे सनी देओल की फिल्में सुपरहिट रही हैं लेकिन उन्होंने कभी भी अपने मुहं से अपनी तारीफ नहीं की है। मेरा छोटा बेटा बॉबी देओल भी अच्छा काम कर रहा है लेकिन हमें कभी भी हमारा हक नहीं दिया गया”। धर्मेंद्र ने कहा- “हमे इससे कोई भी फर्क नहीं पड़ता। फैंस का प्यार हमारे लिए काफी है और उनके इसी प्यार से हम आगे काम करते रहेंगे।”

धर्मेंद्र इंटरव्यू के दौरान आगे कहते हैं कि, हमे इंडस्ट्री के सराहने की कोई जरुरत नहीं है। उन्होंने बताया 1969 में आई मेरी फिल्म ‘सत्यकाम’ के लिए मुझे कोई अवार्ड नहीं दिए गया। एक्टर ने कहा- इस साल भगवान ने मेरे परिवार को आशीर्वाद दिया है। इस साल में पहले मेरे पोते करण की शादी हुई साथ ही हम ग्रेट बिमल रॉय के परिवार से मिले उनके साथ मैंने काम किया। इसके साथ-साथ सनी और मेरी फिल्म सुपरहिट साबित हुई। अपनी लाइफ में मैने कुछ अच्छा किया होगा जिसकी वजह से इस उम्र में मुझे इतनी खुशी मिली।

RARKPK में धर्मेंद्र ने की कमाल की एक्टिंग

28 जुलाई को रिलीज हुई ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म में धर्मेंद्र ने रणवीर सिंह के दादा का किरदार निभाया। ये फिल्म फैंस को बेहद पसंद आई और इसमें धर्मेंद्र के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन के साथ कई कलाकार हैं। इसके साथ ही सनी देओल की फिल्म गदर 2 भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है।

First published on: Aug 19, 2023 02:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.