Deepika Padukone Hospitalized: दीपिका पादुकोण की फिर बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। एक्ट्रेस बीती रात से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं।

Deepika Padukone Hospitalized: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। एक्ट्रेस बीती रात से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। खबरों की मानें तो, 26 सितंबर, 2022 की देर रात को एक्ट्रेस को घबराहट की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ गया। एक्ट्रेस के अबतक कई टेस्ट किए जा चुके हैं। वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो, दीपिका पादुको की हालत अभी स्थिर है।

यहाँ पढ़िए – Antara Srivastav Note: राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने अमिताभ बच्चन का किया शुक्रिया, कही दिल की बात

कैसी है तबीयत

दीपिका पादुकोण की तबीयत को लेकर अबतक उनकी टीम की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है, और ना ही तबीयत बिगड़ने की बात को कन्फर्म (Deepika Padukone Health Update) किया गया है। हालांकि, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस अब ठीक हैं। वहीं इस खबर के सामने आते ही दीपिका के फैंस टेंशन में आ गए हैं और लगातार उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

- विज्ञापन -

कुछ दिनों पहले भी बिगड़ी थी तबीयत

बताते चलें कि कुछ समय पहले भी दीपिका पादुकोण की तबीयत बिगड़ी थी और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाना पड़ा था। उस समय एक्ट्रेस की हार्ट रेट बढ़ गई थी और उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गौरतलब हो कि दीपिका पादुकोण उन दिनों साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं, इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में आधे दिन तक भर्ती रहना पड़ा था।

यहाँ पढ़िए – Dekho Dekho Song Out: ‘गॉड फादर’ का नया गाना ‘देखो-देखो’ रिलीज, एक्शन मोड में दिखे मेगास्टार चिरंजीवी

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगी, जिसमें शाहरुख खान भी अहम रोल में दिखाई देंगे। एक्ट्रेस को ऋतिक रोशन की मूवी ‘फाइटर’ में भी देखा जाएगा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

 

Don't miss

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ...

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का ‘पानी छलके’ गाने पर कमरतोड़ डांस, फैंस दीवाने

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी की भले ही शादी हो गई है और वो मां भी बन गई हैं। लेकिन बावजूद इन सबके वो...

Tere Pyaar Mein Song: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का गाना ‘तेरे प्यार में’ आउट, रणबीर-श्रद्धा की केमिस्ट्री ने जीते दिल

Tere Pyaar Mein Song: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के जरिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने...

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार एक्टर की...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version