--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Covid 19: कोरोना को फिर मात देने में सफल रहे अमिताभ बच्चन, काम पर की वापसी

अमिताभ बच्चन ने दूसरी बार कोरोना को मात दे दी है। साथ ही काम पर वापसी करते नजर आए हैं।

- Advertisement -

Amitabh Bachchan: हाल ही में मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बिग बी 7 दिन तक अपने घर में आइसोलेशन में थे। एक्टर अपने ब्लॉग के जरिए फैंस के साथ अपनी हेल्थ अपडेट्स शेयर कर रहे थे। उन्होंने अपने लेटेस्ट ब्लॉग के जरिए अपने फैंस को बताया है कि उनका कोविड 19 का टेस्ट नेगटिव (Amitabh Bachchan Tested Covid 19 Negative) आया है, और उन्होंने काम भी फिर से शुरू कर दिया है।

यहाँ पढ़िएअर्पिता के गणपति विसर्जन में पहुंचे सलमान, साथ दिखा खान परिवार

ब्लॉग लिख दी जानकारी

बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा,”काम पर वापसी, आपकी प्रार्थनाएं। कल रात हुआ कोविड निगेटिव और 9 दिनों का आइसोलेशन खत्म…7 दिन ही है काफी”। वहीं 79 साल के एक्टर ने अपने फैंस को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। 23 अगस्त को अमिताभ बच्चन ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। एक्टर ने पोस्ट कर लिखा था,’मैंने अभी-अभी कोविड पॉजिटिव टेस्ट किया है.. जो भी मेरे आसपास रहे हैं, कृपया अपनी जांच और टेस्ट जरूर करवाएं।’

दो बार दी कोरोना को मात

अमिताभ बच्चन दूसरी बार कोरोना वायरस की चपेट में आए थे। जुलाई, 2020 में वो इस घातक वायरस से संक्रमित हो गए थे। उनका इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल में किया गया था, जहां वह दो हफ्तों से अधिक समय तक भर्ती थे। उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या भी उस समय कोविड पॉजिटिव हो गए थे। उनके फैंस बहुत परेशान हो गए थे और उनकी और उनके परिवार की सलामती की दुआ कर रहे थे। जब बिग बी ने फैंस को अपने ब्लॉग के जरिए बताया की वो दूसरी बार कोविड पॉजिटिव हुए हैं तो उनके फैंस ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने के लिए दुआ कर रहे थे और बिग बी भी अपने ब्लॉग द्वारा फैंस को अपडेट दे रहे थे।

यहाँ पढ़िएवेंटिलेटर पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, फिर से बिगड़ी तबीयत

काम पर की वापसी

बिग बी इस समय क्विज रियलिटी टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति के 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) को होस्ट कर रहे हैं। अपने काम के लिए चिंता व्यक्त करते हुए,उन्होंने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था,”इतना सारा काम और इसके एडजस्टमेंट अगर हो सकते हैं, खोए हुए समय को कैसे पकड़ें। स्पेशली टीवी प्रोग्राम के मामले में जिसे हम अच्छी तरह से जानते हैं “। फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा रश्मिका मंदाना के साथ ‘अलविदा’ (Alvida), प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ ‘प्रोजेक्ट के'( Project K) ,दीपिका पादुकोण के साथ ‘इंटर्न रीमेक’ (Intern Remake) और सूरज बड़जात्या की ‘ऊंचाई’ (Ucchai) में भी दिखेंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version