Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राजू श्रीवास्तव को लेकर आया हेल्थ अपडेट, सेहत में हो रहा सुधार

- Advertisement -

Raju Srivastav Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की तबीयत काफी दिनों से खराब थी जिसके बाद उन्हें होश आ गया था और अब एक बार फिर खबर आई थी कि उनकी हालत फिर खराब हो गई है लेकिन अब खबर आई है कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। इस खबर के बाद परिवार के साथ-साथ फैंस ने थोड़ी रहात की सांस ली है।

यहाँ पढ़िएमांग में सिंदूर, वेस्टर्न ड्रेस पहन स्पॉट हुईं मौनी रॉय, फैंस बोले-‘फायर’

राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार

एनआई ने राजू श्रीवास्तव की हेल्थ की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि, ‘राजू श्रीवास्तव की हालत में हल्का सुधार हुआ है।’ हालांकि वो अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और ऑब्जर्वेशन में हैं। कुछ देर पहले कॉमेडियन के पीआरओ गरवित नारंग के जानकारी दी थी कि, राजू को फिर से वेंटिलेटर पर रखा गया, उन्हें तेज बुखार आया था जिसके बाद डॉक्टर्स ने ये फैसला किया। हालांकि वो होश में हैं। कुछ दिन पहले उन्हें लेकर खबर आई थी कि, राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है।

राजू श्रीवास्तव को आया था हार्ट अटैक

Raju Srivastava - IMDb

कॉमेडियन और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद से दिल्ली के ‘एम्स’ (AIIMS) में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। पता चला था कि, राजू श्रीवास्तव अभी कोमा में हैं। राजू की हालत में सुधार लाने के लिए न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ली जा रही है।  डॉक्टर्स के मुताबिक, राजू के दिमाग की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है।

यहाँ पढ़िए ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में रश्मिका संग कपिल आएंगे नजर, रोहित शर्मा करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

फैंस कर रहे राजू के घर आने का इंतजार

Learn Comedy with Raju Srivastav | FrontRow

बता दें, कॉमेडी में राजू श्रीवास्तव ने खूब नाम कमाया है। वो कई टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा हैं। फैंस उनके मुंह से हर पल कुछ ना कुछ सुनना चाहते हैं जिससे फैंस के चेहरे पर हंसी आए। उन्होंने कई बड़े सितारों के साथ काम किया है और यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss