TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

टॉपलेस फोटोशूट से लेकर ड्रग माफिया से शादी तक विवादों में रहीं Mamta Kulkarni, अब Bigg Boss से करेंगी वापसी!

Mamta Kulkarni Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) का नाम एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। एक समय पर हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रहीं ममता कुलकर्णी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं कि वो जल्द ही टीवी का फेमस रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 17 (Bigg Boss 17) का […]

pic credit: Google
Mamta Kulkarni Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) का नाम एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। एक समय पर हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रहीं ममता कुलकर्णी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं कि वो जल्द ही टीवी का फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 17 (Bigg Boss 17) का हिस्सा बनने वाली हैं। हिंदी सिनेमा में 'तिरंगा' 'आशिक''आवारा' 'वक्त हमारा है' 'क्रांतिवीर' और 'सबसे बड़ा खिलाड़ी' जैसी फिल्मों में अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस ममता कुलकुर्णी (Mamta Kulkarni) ने अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने विवादों को लेकर मशहूर हैं। यह भी पढ़ें: Elvish Yadav Trending Song: यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा ‘छोरे हरियाणा आले’ गाना, Elvish Yadav ने मचाया गदर

हिट फिल्मों में किया काम (Mamta Kulkarni Controversy)

90 के दशक की जब भी बात होगी तो उसमें एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी(Mamta Kulkarni) का नाम जरूर लिया जाएगा। अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि ममता ने अपने लटकों-झटकों और फैशन सेंस के जरिए भी एक अलग पहचान बनाई थी। ममता का नाम आज भी हिंदी सिनेमा की ग्लैमरस अभिनेत्रियों में शुमार हैं, अपने समय पर ममता ने एक से बढ़कर एक बोल्ड गाने और सीन्स से सुर्खियों बटोरी रही हैं और उनकी फिल्म ने दर्शकों का दिल जीता है। ममता कुलकर्णी को 90 के दशक की मोस्ट कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस कहा जाता है।

टॉपलेस फोटोशूट पर मचा बवाल (Mamta Kulkarni Controversy)

जहां आज हसीनाओं के लिए टॉपलेस होना आम बात हो गई है। वहीं, साल 1993 में ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने एक मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट कराया था। उनके टॉपलेस फोटोशूट की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। आलम ये था कि लोगों ने उनकी टॉपलेस फोटोज को ब्लैक भी खरीदा था। हालांकि ममता का यह फोटोशूट उनके लिए मुसीबत बन गया था। लोगों ने उनके टॉपलेस फोटोशूट पर हंगामा मचा दिया था। उसके चलते एक्ट्रेस पर 15 हजार का जुर्माना लगाया गया था। इतना ही ममता को फोटोशूट की वजह से जान से मारने की धमकियां तक मिली थी।

अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन (Mamta Kulkarni Controversy)

वैसे तो इंडस्ट्री में कई लोगों का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन होने की खबरें सामने आ चुकी हैं और इस लिस्ट में ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) का नाम भी शामिल है। कहा जाता है कि राजकुमार संतोषी की फिल्म चाइना गेट से पहले ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) को बाहर कर दिया था। दावा किया जाता है कि उस समय अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के इशारे पर ही उनकी फिल्म में दोबारा एंट्री हुई थी। इस फिल्म में उनकी एंट्री के बाद ही उनके अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन की खबरें सामने आई थीं। मगर एक्ट्रेस उस समय इन सभी खबरों को गलत बताया था।

ड्रग डीलर से शादी (Mamta Kulkarni Controversy)

ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने करण-अर्जुन फिल्म में भी अपने डांस और एक्टिंग से लोगों को बहुत इंप्रेस कर दिया था। आज भी उनका सॉन्ग 'राणा जी मुझे माफ कर देना' हर शादी और पार्टी की जान होता है। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस ममता ने जब साल 2000 में ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से शादी करके हर किसी को हिलाकर रख दिया था। विक्की से शादी के बाद ममता भारत छोड़कर केन्या शिफ्ट हो गई थीं। ऐसा भी कहा जाता रहा है कि वो अपने पति विक्की के साथ मिलकर ड्रग रैकेट चलाती हैं।

ड्रग केस में नाम आया सामने (Mamta Kulkarni Controversy)

साल 2016 में ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) का नाम ड्रग रैकेट से भी जुड़ा था। उस समय एक्ट्रेस ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा था कि उनका किसी ड्रग सिंडिकेट से कोई लेना देना नहीं है। अब सालों बाद एक बार फिर बॉलीवुड की कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस ममता कुलकुर्णी खबरों में बनी हुई हैं। कहा जा रहा है कि वो सालों बाद अपने को-एक्टर रहे सलमान खान (Salman Khan) के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस में नजर आ सकती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.