--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Chup Trailer: सीरियल किलर और स्टार गेम का खूनी खेल कर देगा रोंगटे खड़े, देखें सस्पेंस भरा ट्रेलर

सनी देओल और दुलकर सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चुप:रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर सामने आ गया है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

- Advertisement -

Chup Trailer: सनी देओल (Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चुप:रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ (Chup: Revenge of The Artist) का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर आउट हो गया है। ट्रेलर में ट्विस्ट के साथ-साथ क्राइम और सस्पेंस की भरमार देखने को मिली है। एक मिनट 58 सेकेंड के इस ट्रेलर में सनी देओल का बिल्कुल अलग और दमदार अवतार देखने को मिला है। वहीं, मूवी में दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी भी अलग ही अंदाज में दिखाई देने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए ‘लेडी बाउंसर’ बनी तमन्ना भाटिया ने जीते दिल, एक्शन-मस्ती से भरपूर ट्रेलर

ट्रेलर में दिखा जबरदस्त सस्पेंस

आर. बाल्की (R Balki) की फिल्म का ये ट्रेलर सामने आते ही चर्चाओं में छा गया है। ट्रेलर में दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) एक आशिक के किरदार में नजर आ रहे हैं। जिन्हें उन क्रिटिक्स से शिकायत है जो अच्छी फिल्मों का बुरा रिव्यू करते हैं और बेकार फिल्मों को 5 स्टार दे देते हैं। दूसरी ओर पूजा भट्ट, खराब रिव्यू देने वालों को हत्यारा करार देती देखी जा रही हैं।

आर बाल्कि ने डायरेक्ट की मूवी

सनी देओल ने फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल पर फैंस के साथ शेयर किया है और लिखा है, ‘देखिए और रिव्यू करिए।’ बता दें कि आर बाल्कि (R Balki) इसके डायरेक्‍टर हैं और उन्‍होंने इस फिल्‍म को मशहूर दिवंगत अभिनेता गुरु दत्‍त (Guru Dutt) को समर्पित किया है।

यहाँ पढ़िएसलमान खान के दमदार लुक ने उड़ाया गर्दा, देखें वीडियो

ट्रेलर में दिखा खूनी खेल

ट्रेलर से साफ हो रहा है कि चुप एक ऐसे कलाकार की कहानी है जो सीरियल किलर बन जाता है। ये खतरनाक किलर सिर्फ फिल्म क्रिटिक्स को ही निशाने पर लेता है। मारने के बाद यह सीरियल किलर बॉडी पर अपना हुक मार्क ‘स्टार’ छोड़ देता है। ट्रेलर में दुलकर सलमान और श्रेया धनवंतरी की फ्रेस केमेस्ट्री काफी आई कैची लगी है। फिल्म चुप 23 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version