--- विज्ञापन ---

बोनी कपूर का बड़ा बयान, बेटी खुशी के बॉलीवुड डेब्यू पर कही ये बात

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi:  बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर ‘बोनी कपूर’ (Boney Kapoor) की बेटी ‘खुशी कपूर’ (Khushi Kapoor) बॉलीवुड में फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनने जा रही है ये फिल्म फेमस ‘आर्चीज’ कॉमिक्स पर बनी है। हाल ही में फिल्म द आर्चीज’ का पहला पोस्टर और टीजर जारी किया गया जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है।

 

और पढ़िएअनिल और माधुरी की ‘तेजाब’ का बनेगा रीमेक? एन.चंद्रा ने किया खुलासा

 

 

वहीं अब बोनी कपूर (Boney Kapoor Statement)  ने बेटी खुशी के डेब्यू पर अपनी बात रखी हैं। बोनी कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में ये कहा है कि, जोया अख्तर की द आर्चीज एक ‘ड्रीम प्रोजेक्ट’ है क्योंकि ये युवा और पुरानी पीढ़ी दोनों के लिए बनाई गई है। खुशी कपूर के बारे में बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा कि, बच्चे ये कहकर शुरू करते हैं कि मैं मॉडलिंग और बाकी चीजें करना चाहती हूं जिससे वो अपने करियर के बारे में सोचते रहते हैं और जब वो 19-20 की उम्र पार करते हैं, तो उनके मन में नए-नए विचार आने लगते हैं।’

 

और पढ़िएDhaakad: कंगना रनौत के निशाने पर फिर आए बॉलीवुड सेलेब्स, बोली- ये घर बुलाने लायक नहीं

 

 

बोनी कपूर ने आगे कहा कि, ‘ग्लैमर किसे पसंद नहीं है? हर किसी कोअटेंशन पानी अच्छा लगता है। अगर आप एंटरटेनमेंट फील्ड में तो ऐसी चीजें ही पसंद करते हैं।’ इसी के साथ बोनी कपूर ने ये भी खुलासा किया कि, जाहन्वी कपूर के एक्टिंग डेब्यू करने के बाद खुशी की दिलचस्पी एक्टिंग में बढ़ी थी। वो न्यूयॉर्क में फिल्म स्कूल भी गई थी जिसके बाद वो अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है।

आपको बता दें, ‘द आर्चीज’ फिल्म की कहानी कॉमिक बुक कैरेक्टर आर्ची एंड्रयूज और उसके फ्रेंड्स पर आधारित है, जिसे 1960 के दशक में सेट किया गया है और इस फिल्म को जोया अख्तर बना रही है और टीजर आने के बाद अब फैंस इस फिल्म को देखना का इंतजार कर रहे है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version