---विज्ञापन---

90 के दशक में भी ‘सलमान-शाहरुख’ से इस मामले में आगे थे ‘तारा सिंह’, पढ़ें B-Town की चौंकाने वाली रिपोर्ट

B-Town में ऐसे बहुत से कलाकार हैं जो अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लेते हैं। जब बी इंडस्ट्री में हाईएस्ट पेड एक्टर्स की बात होती है तो इस लिस्ट में खान जोड़ी यानी सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख शान (Shah Rukh Khan), और आमिर खान (Aamir Khan) का नाम लिया जाता है। लेकिन […]

B-Town News, Highest paid Bollywood actor, Sunny Deol, Sunny Deol Highest Fee, Gadar 2
Image Credit: Google

B-Town में ऐसे बहुत से कलाकार हैं जो अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लेते हैं। जब बी इंडस्ट्री में हाईएस्ट पेड एक्टर्स की बात होती है तो इस लिस्ट में खान जोड़ी यानी सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख शान (Shah Rukh Khan), और आमिर खान (Aamir Khan) का नाम लिया जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक ऐसा एक्टर भी है जो सबसे ज्यादा फीस लेने के नाम पर उनसे भी एक कदम आगे हैं।

आप सोच रहे होंगे की ऐसा कौन सा एक्टर है तो जान लें कि हम बात कर रहे हैं सनी देओल (Sunny Deol) की जिन्होंने इन दिनों गदर 2 (Gadar 2) से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। आज के आर्टिकल में हम आपको उन एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो 90 के दशक यानी 1990 से लेकर 1999 तक सबसे ज्यादा फीस लेने वालों की लिस्ट में शामिल थे। तो चलिए बिना देर किये जानते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है।

यह भी पढ़ें: नहीं थम रहा पूजा के हुस्न का जादू, दूसरे दिन भी की शानदार कमाई

आमिर खान  (B-Town)

आमिर खान (Aamir Khan) भी हाईएस्ट पेड के एक्टर की लिस्ट में आते हैं जो 90 के दशक में 30 से 35 लाख रुपए चार्ज करते थे।

Aamir Khan

Image Credit: Google

हालांकि अब तो वो हर फिल्म के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) 90 के दशक में सबसे ज्यादा फीस लेने वालों की लिस्ट में आते हैं।

Shah Rukh Khan

Image Credit: Google

खबरों के मुताबिक वो एक फिल्म के लिए 30 लाख रुपए लेते थे।

सलमान खान  (B-Town)

भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) भी 90 के दशक में हाईएस्ट पेड एक्टर की लिस्ट में आते हैं। पता हो कि वो एक फिल्म के लिए 20 से 25 लाख रुपये चार्ज करते थे।

Salman Khan

Image Credit: Google

हालांकि आज के समय वो खुद का प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं और एक फिल्म के लिए करोड़ों में फीस चार्ज करते हैं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी एक्टिंग और एक्शन दोनों के लिए इंडस्ट्री में जाने जाते हैं। कॉमेडी हो या एक्शन हर किसी में वो माहिर हैं। आज एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करने वाले अक्षय 90 के दशक में 30 से 40 लाख रुपये चार्ज करते थे।

Akshay Kumar

Image Credit: Google

ऐसे में आप कह सकते हैं कि वो खान जोड़ी से आगे थे।

सनी देओल  (B-Town)

अब आखिर में हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जो 90 के दशक में हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में सबसे आगे थे।

Sunny Deol

Image Credit: Google

जी हां हम बात कर रहे हैं सनी देओल (Sunny Deol) की जो 1990 से लेकर 1999 तक एक फिल्म के लिए 90 लाख रुपये चार्ज करते थे।

First published on: Aug 27, 2023 10:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.