---विज्ञापन---

सुपुर्द-ए-खाक हुए जूनियर महमूद, एक्टर के अंतिम दर्शन के लिए सेलेब्स का लगा जमावड़ा

Junior Mehmood Funeral: दिग्गज एक्टर जूनियर महमूद ने आज 8 दिसंबर की सुबह आखिरी सांस ली। एक्टर पेट के कैंसर से जूझ रहे थे जिसके बारे में उन्हें हाल ही में पता चला था। आज मुंबई में एक्टर के निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार में इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारे शामिल हुए। जूनियर महदूम […]

Junior Mehmood Funeral
Junior Mehmood Funeral

Junior Mehmood Funeral: दिग्गज एक्टर जूनियर महमूद ने आज 8 दिसंबर की सुबह आखिरी सांस ली। एक्टर पेट के कैंसर से जूझ रहे थे जिसके बारे में उन्हें हाल ही में पता चला था। आज मुंबई में एक्टर के निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार में इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारे शामिल हुए।

जूनियर महदूम का हुआ अंतिम संस्कार (Junior Mehmood Funeral)

एक्टर की निधन की पुष्टि होने के बाद से ही इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स का उनके घर आना-जाना शुरू हो गया था। इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी। ऐसे में अपने फेवरेट कॉमेडियन को अंतिम बार देखने के लिए सितारों का सुबह से ही एक्टर के घर पर जमावड़ा लगने लगा था। उन्हें अंतिम बार देखने के लिए जॉनी लीवर अपने पूरे परिवार के साथ, रजा मुराद, यशपाल शर्मा, कॉमेडियन सुनील पाल, शैलेश लोढ़ा से लेकर फिल्म जगत की तमाम हस्तियां मौजूगद रही।

एक्टर ने जताया शोक

टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक ने एक्टर को अंतिम विदाई दी। इस दौरान एक्टर का परिवार गम में डूबा हुआ दिखाई दिया। कॉमेडियन का अंतिम संस्कार जुहू कब्रिस्तान में किया गया। इस दौरान सोशल मीडिया पर एक्टर के प्रति काफी संवेदना देखने को मिली।

रामायण फेम अरुण गोविल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-‘अपने लाजवाब अभिनय से सालों साल तक दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले वरिष्ठ हास्य अभिनेता जूनियर महमूद के आकस्मिक निधन से मन व्यथित है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें, और उनके परिजनों को ये दुख सहन करने की क्षमता प्रदान करें। ओम शांति’।

शानदार रहा फिल्मी सफर

67 वर्ष के जूनियर महमूद का असली नाम नईम सय्यद था और उन्हें ये पेन नेम महमूद ने दिया था। अपने करियर में एक्टर ने एक से बढ़कर हिट फिल्में दीं और लगभग सभी हिट एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर की। ब्रह्मचारी, दो रास्ते, कटी पतंग, ‘हाथी मेरे साथी’, ‘कारवां’ और ‘मेरा नाम जोकर’ उनकी कुछ हिट फिल्मों में से एक हैं।

First published on: Dec 08, 2023 07:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.