Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

ढाई महीने तड़पी, होने वाला था ये हादसा, शाहिद-मीरा गुजरे इस दर्दनाक घटना से!

Shahid Kapoor Wife Mira Rajput Tough Time: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में अपने साथ हुए एक इंसीडेंट के बारे में बताया कि कैसे वे ढाई महीने तक दर्द से गुजरीं। इस घटना की वजह से उनकी मेंटल हेल्थ पर भी असर पड़ा। चलिए जानें, क्या हुआ था मीरा राजपूत को।

Shahid Kapoor Wife Mira Rajput Tough Time
Shahid Kapoor Wife Mira Rajput Tough Time

Shahid Kapoor Wife Mira Rajput Tough Time: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत आज दो बच्चों के पेरेंट्स हैं। दोनों ही खूब खुशहाल हैं और अपनी फैमिली के साथ खूब एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं इन दोनों की जिंदगी में एक ऐसा समय भी आया जब प्रेग्नेंसी के समय मीरा राजपूत बेहद दर्द से गुजर रही थीं। यहां तक की डॉक्टर ने उनकी सिचुएशन देखकर हाथ खड़े कर दिए थे। आखिर क्या हुआ था मीरा राजपूत के साथ, चलिए जानते हैं।

पॉडकास्ट में बताई आपबीती

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में एक स्किन केयर ब्रांड को लांच किया है और इसी दौरान उन्होंने एक पॉडकास्ट में एक इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू के दौरान, मीरा राजपूत ने बताया कि किस तरह से वे पहली प्रेग्नेंसी के समय ढाई महीने तक दर्द से तड़पती रहीं। यहां तक की उनके मिसकैरेज तक की नौबत आ गई थी। उन्होंने कहा कि जब वे पहली बार मां बन रही थीं तो मिसकैरेज से बाल-बाल बची थीं। डॉक्टर्स ने उन्हें पूरी तरह से कंप्लीट बेड रेस्ट बोल दिया था।

पहली प्रेग्नेंसी में हुआ था ऐसा

मीरा ने ये भी कहा कि जब मेरी पहली प्रेग्नेंसी थी तो उस समय मुझे लग रहा था कि मैं सिर्फ 20 साल की हूं तो मैं  बहुत हेल्दी हूं, लेकिन जो कुछ हमने सोचा था उसे एकदम उलट ही हुआ।

क्या हुआ था मीरा राजपूत को

मीरा राजपूत ने बताया कि ये ढाई महीने हमारे लिए एक बुरे सपने जैसे थे। उन्होंने कहा कि मैं लगभग 4 महीने के आसपास प्रेग्नेंट थी, मेरा मिसकैरेज होने वाला था। दूसरी बार मेरी सोनोग्राफी हुई और डॉक्टर ने कहा कि तुम्हारा मिसकैरेज हो सकता है, तुम्हारा सर्विक्स खुल गया है, जो बच्चे के लिए खतरनाक हो सकता है।

अस्पताल में हुई भर्ती

मीरा राजपूत ने ये भी कहा कि इस दौरान डॉक्टर ने उन्हें अपनी निगरानी में अस्पताल में भर्ती करवाया और ढाई महीने तक वे अस्पताल में ही रहीं। वह इतनी कमजोर हो गई थीं कि बेड से उठ भी नहीं पा रही थीं। इस पूरे हादसे का मीरा की मेंटल हेल्थ पर भी बहुत असर पड़ा। वे बस किसी भी तरह से हॉस्पिटल से निकलना चाहती थीं। मीरा ने बताया कि उनकी पहली प्रेग्नेंसी वाकई बहुत मुश्किलों से भरी थी। आखिरकार उनके घर में नन्ही मीशा ने जन्म लिया और उनकी यह सारी परेशानियां, दुख-दर्द जैसे चुटकियों में गायब हो गए।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस की पूर्व गेस्ट को हुई गंभीर बीमारी!, बोलीं-ऑपरेशन के बाद भी सेहत में सुधार नहीं 

First published on: Jun 26, 2024 11:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.