TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Parineeti Raghav Wedding: शादी में शामिल होने के लिए Bhagyashree और  Shailesh Lodha पहुंचे उदयपुर, देखिए वीडियो

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding Guest: बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। कपल की शादी को कुछ दिन ही बचें है और 20 सितंबर से शादी के प्री वेडिंग फंक्शन दिल्ली में शुरू हो चुके हैं। 24 सितंबर […]

pic credit: Google
Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding Guest: बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। कपल की शादी को कुछ दिन ही बचें है और 20 सितंबर से शादी के प्री वेडिंग फंक्शन दिल्ली में शुरू हो चुके हैं। 24 सितंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी का गवाह उदयपुर शहर बनेगा। शुक्रवार को दुल्हा औऱ दुल्हन दोनों उदयपुर पहुंच गए हैं। दुल्हा और दुल्हन के बाद अब शादी में शिरकत करने वाले मेहमान भी उदयपुर पहुंच रहे हैं। यह भी पढ़ें:The Great Indian Family Review: विक्की कौशल नहीं संभाल पाए ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ का भार, ऐसी है फिल्म की कहानी

दुल्हा-दुल्हन पहुंचे उदयपुर (Parineeti Chopra Raghav Chadha)

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) उदयपुर में रॉयल वेडिंग करने जा रहे हैं। उनकी शादी के खास दिन को स्पेशल बनाने के लिए शहर तैयारियों में जुटा हुआ है, इतना ही नहीं मेहमानों के वेलकम के लिए उदयपुर एयरपोर्ट को भी दुल्हन की तरह सजाया गया है। स्टार कपल की शादी में शामिल होने के लिए दोनों के पक्ष के लोग भी धीरे-धीरे उदयपुर पहुंचने लगे हैं जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं।

पति संग भाग्यश्री पहुंची उदयपुर

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस भाग्यश्री शुक्रवार को अपने पति हिमालय के साथ परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी की गवाह बनने के लिए शुक्रवार को उदयपुर एयरपोर्ट पहुंची। भाग्यश्री का एयरपोर्ट से एक स्पॉटेड वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो एयरपोर्ट से बाहर निकलती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने शर्ट और जींस के साथ आंखो पर चश्मा लगाया हुआ था।

 Shailesh Lodha भी बनेंगे शादी की गवाह

TMKOC में तारक मेहता बनने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) भी परिणीति और राघव की शादी की गवाह बनेंगे। दुल्हा और दुल्हन के बाद शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) भी उदयपुर पहुंच गए हैं। शैलेश का उदयपुर एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो लाइट ब्लू टी-शर्ट में एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। राघव और परिणीति की शादी में बॉलीवुड हस्तियों के अलावा राजनीति और खेल जगत के लोग भी शिरकत करने वाले है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.