Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Ashish Vidyarthi Wedding: दिग्गज एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 की उम्र में की दूसरी शादी

Ashish Vidyarthi Wedding: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी कर ली है। आशीष ने असम की रहने वाली रुपाली बरुआ से कोर्ट मैरिज की। खबरों के मुताबिक, कपल जल्द ही रिसेप्शन पार्टी देंगे। आशीष विद्यार्थी ने की दूसरी शादी (Ashish Vidyarthi Wedding) शादी के बाद आशीष विद्यार्थी ने […]

Ashish Vidyarthi Wedding

Ashish Vidyarthi Wedding: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी कर ली है। आशीष ने असम की रहने वाली रुपाली बरुआ से कोर्ट मैरिज की। खबरों के मुताबिक, कपल जल्द ही रिसेप्शन पार्टी देंगे।

आशीष विद्यार्थी ने की दूसरी शादी (Ashish Vidyarthi Wedding)

शादी के बाद आशीष विद्यार्थी ने मीडिया से बात करते हुए कहा- ‘जिंदगी के इस पड़ाव में शादी करना एक एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी फीलिंग जैसा लगता है। हमारी सुबह ही कोर्ट मैरिज हुई है और शाम को गेट-टुगेदर करेंगे। वहीं अपनी लव स्टोरी पर बात करते हुए आशीष ने कहा कि वो एक लंबी स्टोरी है फिर कभी इस बारे में बात करेंगे।’ इसी तरह दुल्हनिया रुपाली (Rupali Barua) ने कहा- ‘कुछ वक्त पहले ही हम लोगों की मुलाकात हुई थी और रिश्ते को आगे ले जाने के बारे में फैसला लिया।’

300 फिल्मों में नजर आ चुके हैं आशीष विद्यार्थी

आशीष विद्यार्थी ने 11 अलग-अलग भाषाओं की लगभग 300 फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 1986 में अपना करियर शुरू किया और कई हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी, ओडिया, मराठी और बंगाली फिल्मों में दिखाई दिए। आशीष की एक्टिंग पर हर कोई फिदा होता है।

बताते चलें कि, दिग्गज अभिनेता की शादी पहले गुजरे जमाने की अभिनेत्री शकुंतला बरौ की बेटी रोजोशी बरुआ से हुई थी। रूपाली की बात करें तो वह गुवाहाटी की रहने वाली हैं और कोलकाता, पश्चिम बंगाल में एक अपस्केल फैशन स्टोर से जुड़ी हैं।

First published on: May 25, 2023 06:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.