--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupam Kher SS Rajamouli: एसएस राजामौली के घर लंच करने पहुंचे अनुपम खेर, इस अंदाज में दिया सम्मान

- Advertisement -

Anupam Kher SS Rajamouli: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher)आए दिन चर्चाओं में बने रहते हैं। अभिनेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर ही अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

कुछ दिनों पहले ही अभिनेता ने अपने अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फैंस को बताया था कि यह उनके करियर की 528वीं फिल्म होगी। अब हाल ही में अभिनेता ने कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें साउथ के मशहूर फिल्म निर्माता एसएस राजामौली (SS Rajamouli) और उनकी पत्नी रमा राजामौली भी नजर आईं।

बता दें कि अनुपम खेर हाल ही में बाहुबली फिल्म निर्माता एसएस राजामौली से मिलने उनके घर हैदराबाद पहुंचे थे। दरअसल फिल्म निर्माता ने उन्हें लंच पर बुलाया था। इसके बाद अभिनेता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खास मुलाकात की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘डियरेस्ट रमा जी और राजामौली हैदराबाद में आपके घर में शानदार लंच और प्यार के लिए थैंक्यू। मुझे आपके ही घर में आपका इस ट्रेडिशनल शॉल से स्वागत करके काफी अच्छा लगा। मुझे आपकी विनम्रता और सादगी काफी पसंद आई। मैं खुशनसीब हूं। आपसे बहुत कुछ सीखने के लिए मिला।’

वीडियो में दिख रहा है कि अभिनेता के पहुंचते ही फिल्म निर्माता द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया, जिसके बाद अभिनेता ने भी शॉल ओढ़ाकर एस एस राजामौली को सम्मान दिया। वीडियो में आगे अभिनेता कहते हैं कि आप मुझे फिर कैसे याद रखेंगे? इस पर फिल्म निर्माता की वाइफ रमा राजामौली कहती हैं कि आपको कैसे कोई भूल सकता है।

अभिनेता द्बारा शेयर किए हुए तस्वीरों में जहां एक फोटो में राजामौली और अनुपम खेर दोनों हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी में रमा राजामौली भी उनके साथ दिखाई दे रही हैं। बात करें अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) में नजर आने वाले हैं, जिसमें वह जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाएंगे। इसके अलावा अभिनेता साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा(Ravi Teja) की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव'(Tiger Nageswara Rao) में भी नजर आएंगे।

 

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss