TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

देर रात चोरी-चुपके कार में निकले रूमर्ड लव बर्ड, वायरल वीडियो देख नेटिजन्स बोले- ‘बच्ची के साथ उसके अंकल…’

Ananya Panday Aditya Roy Kapur Spotted Together :अनन्या पांडे आदित्य रॉय कपूर को एक बार फिर देर रात कार में एक साथ स्पॉट किया गया।

image credit : google
Ananya Panday Aditya Roy Kapur Spotted Together: बॉलीवुड गलियारों में आए दिन कपल्स के चोरी-चुपके इश्क लड़ाने की खबरें सामने आ रहती हैं। पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अनन्या पांडे(Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने पैपराजी का ध्यान अपनी ओर खींचा हुआ हैं। खबर हैं कि अनन्या और आदित्य एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया जा चुका है और अब एक बार फिर बीती रात दोनों को एक साथ कार में स्पॉट किया गया। दोनों का एक स्पॉटेड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं। यह भी पढ़ें: करीना-काजोल के बाद बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना ने बदली अपनी राह, अब OTT पर लगाएंगी बोल्डेनेस का तड़का

देर रात कार में दिखें अनन्या-आदित्य (Ananya Panday Aditya Roy Kapur Spotted Together)

कल रात अनन्या पांडे(Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को एक साथ एक कार में दिखाई दिए। दरअसल, पैपराजी ने रूमर्स कपल की कार को एक बिल्डिंग से निकलते हुए स्पॉट किया। जैसे ही अनन्या ने पेप्स को देखा वो थोड़ी हैरान हो गई हैं और फिर ब्लश करती दिखाई दी। दूसरी तरफ उनके साइड में बैठे आदित्य पैपराजी को देखकर हंसते हुए दिख रहे हैं। दोनों ने कैजुअल आउटफिट पहन रखी है और दोनों का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है।

यूजर्स कर रहे है मजेदार कॉमेंट (Ananya Panday Aditya Roy Kapur Spotted Together)

इंटरनेट पर अनन्या और आदित्य के इस स्पॉटेड वीडियो के सामने आते ही नेटिजंस एक्टिव हो गए हैं और वो जमकर वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, 'आदि और साथ में बच्ची अनन्या।' दूसरे यूजर ने कहा, 'लगता है ये लोग मैच देखने नहीं गए इसलिए इतने खुश लग रहे हैं।' तीसरे यूजर ने कॉमेंट में लिखा, 'बच्ची के साथ उसके अंकल जाते हुए।' हालांकि कुछ यूजर्स उन दोनों को क्यूट कपल बता रहे हैं।

इन फिल्मों में आने वाले हैं नजर (Ananya Panday Aditya Roy Kapur)

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आदित्य रॉय कपूर अनुराग बसु की रोमांस ड्रामा फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आएंगे। यह 2007 में रिलीज हुई ‘लाइफ इन ए… मेट्रो’ का स्कीवल है। यह अगले साल, 29 मार्च को रिलीज होगी। वहीं एक्ट्रेस अनन्या की हाल ही में ‘ड्रीम गर्ल 2’ रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की। दर्शकों ने अनन्या की एक्टिंग की सराहना की। एक्ट्रेस की झोली में डायरेक्टर नवनियत सिंह की ‘नुरानी चेहरा’ फिल्म हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान, नुपूर सेनन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे स्टार्स शामिल हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.