TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anant Ambani watch collection देख इंप्रेस हो गईं थीं जुकरबर्ग की पत्नी, एक की कीमत 67 करोड़

Anant Ambani watch collection: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी में वैसे तो कईं खूबियां है, पर उनकी घड़ियों का कलेक्शन कमाल का है।

इमेज क्रेडिट; E24 bollywood
Anant Ambani watch collection: रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जो घड़ी पहनते हैं, उनके मुरीदों में मार्क जुकरबर्ग की पत्नी भी शामिल है, जो पिछले दिनों जामनगर में अनंत की प्री-वेडिंग में शामिल हुई थीं। अनंत अक्सर अपने लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में वह राधिका मर्चेंट संग अपने प्री-वेडिंग को लेकर सुर्खियों में थे। इनका प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में 'रिलायंस ग्रीन्स टाउनशिप' में हुआ था। आज हम आपको अनंत अंबानी के वॉच कलेक्शन के बारे में बताएंगे, जो करीब 200 करोड़ का बताया जाता है।

आगे हम सभी वॉच  के नाम, उनके दाम और उनकी खासियत के बारे में बताएंगे

Patek Philippe GrandMaster Chime watch
[caption id="attachment_420463" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट; E24 bollywood[/caption] इस घड़ी की कीमत लगभग 67.05 करोड़ रुपये है।  अनंत के पास इस ब्रांड (Anant Ambani watch collection) की दो घड़ियां हैं, जिससे ये अनुमान लगाया जा सकता है कि ये अनंत की फेवरेट ब्रांड है। बता दें कि इस घड़ी को चाइम कंपनी ने बनाया है और ये अबतक की इनकी सबसे जटिल घड़ी है। हाल ही में इस घड़ी को 31 मिलियन डॉलर में नीलाम किया गया है।
Patek Philippe Nautilus Travel Time watch
[caption id="attachment_420464" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट; E24 bollywood[/caption] अनंत इस ब्रांड की दो घड़ियों का इस्तेमाल करते हैं। नॉटिलस में डायमंड और रूबी को जड़ा गया है ,जो इसे और भी आकर्षक बनाता है। यह रूबी और हीरे से भरी हुई सफेद सोने से बनी केस और ब्रेस्लेट के साथ नॉटिलस कलेक्शन की एक बेहतरीन घड़ी है। इस घड़ी में  40.5mm के बड़ा केस लगा है, जिस पर बैगूएट-कट हीरे की स्टेटमेंट पीस भी है। इसकी कीमत लगभग 8.2 करोड़ रुपये है।
Richard Mille RM 56-01 Tourbillon Green Sapphire watch
[caption id="attachment_420465" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट; E24 bollywood[/caption] इस घड़ी में शुद्ध, क्रिस्टल नीलमणि यानी Sapphire का प्रयोग किया जाता है। रिचर्ड मिल RM 56-01 सबसे मजबूत और लग्जरी वॉच में से एक है। इसमें एक नीलमणि क्रिस्टल (Anant Ambani watch collection) से बना हुआ बेस प्लेट लगा होता है, जो इसे हल्का और ट्रांसपेरेंट बनाता है। इस घड़ी में आपको घंटे, मिनट, सेकंड, स्प्लिट-सेकंड क्रोनोग्राफ, 30 मिनट का टोटलाइजर, टॉर्क  पावर रिजर्व, और फंक्शन सिंबल के साथ एक मैनुअल वाइंडिंग टूरबिलोन मूवमेंट भी मिलता है। इसकी कीमत लगभग 25 करोड़ रुपये है।
Audemars Piguet Royal Oak Concept GMT Tourbillon
[caption id="attachment_420466" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट; E24 bollywood[/caption] इस घड़ी में आपको 44mm का टाइटेनियम केस और एक रॉयल ओक कॉन्सेप्ट जीएमटी टूरबिलॉन मिलता है। इसमें आपको हैंड-वाउंड मूवमेंट भी मिलता है, जिसे क्रिस्टल केस बैक और जीएमटी फंक्शन से काम पर देखा जा सकता है, जो इसे जेट सेट के बीच फेमस बनाता है। यह तकनीकी रूप से अनंत (Anant Ambani) की सबसे कम महंगी घड़ी है, लेकिन इसकी डिजाइन और जीएमटी फंक्शन इसे दुनिया की सबसे महंगी और खास कलेक्शन में से एक बनती है। इसकी कीमत लगभग 1.9 करोड़ रुपये है। यह भी पढ़ें: Priyamani: इस बॉलीवुड स्टार के लिए सब कुछ छोड़ने को तैयार हैं प्रियामणि

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.