TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

इस बॉलीवुड स्टार ने अनंत अंबानी और राधिका को दिया सबसे मंहगा गिफ्ट! जानें किससे दिया क्या तोहफा

Anant Ambani Radhika: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने प्री-वेडिंग को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले जामनगर में दोनों की तीन दिवसीय प्री-वेडिंग का फंक्शन हुआ था, जिसमें देश और दुनिया के कई दिग्गज नजर नजर आए थे। अनंत अंबानी और राधिका को किसने दिया सबसे महंगा गिफ्ट? […]

anant ambani radhika pre wedding Sidharth Malhotra Kiara Advani Salman Khan Shah Rukh Khan stars gave expensive gifts
Anant Ambani Radhika: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने प्री-वेडिंग को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले जामनगर में दोनों की तीन दिवसीय प्री-वेडिंग का फंक्शन हुआ था, जिसमें देश और दुनिया के कई दिग्गज नजर नजर आए थे।

अनंत अंबानी और राधिका को किसने दिया सबसे महंगा गिफ्ट?

अंबानी परिवार के इस शाही समारोह का हिस्सा बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स भी बने। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि अनंत और राधिका को काफी महंगे गिफ्ट मिले हैं। आइए जानते हैं किसने सबसे कीमती गिफ्ट दिया है....

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, अनंत और राधिका को कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की तरफ से सोने और हीरे के गणेश लक्ष्मी गिफ्ट में मिले हैं। बता दें कि कियारा मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की दोस्त हैं।

सलमान खान

कथित तौर पर ये कहा जा रहा है कि सलमान खान की तरफ से अनंत अंबानी को पटेक फिलिप ब्रांड की कस्टमाइज लग्जरी घड़ी तोहफे में दी गई है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

रिपोर्ट्स की माने तो, आलिया भट्ट ने राधिका मर्चेंट को गिफ्ट में डायमंड से जड़ा एक ब्रांडेड पर्स दिया है। वहीं, रणबीर ने अनंत को जॉर्डन का सबसे कीमती शू सेट तोहफे में दिया है।

कैटरीना और विक्की

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि कैटरीना और विक्की ने अनंत-राधिका को ब्रेसलेट और डायमंड नेकलेस गिफ्ट में दिया है। यह भी पढ़ें- आमिर खान नहीं इस अभिनेता को किरण राव मानती हैं बेस्ट एक्टर, बोलीं- मुझे लगता है कि…

शाहरुख खान

वहीं, ये भी कहा जा रहा है कि सबसे महंगा तोहफा किंग खान ने दिया है। जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान ने अनंत अंबानी को एक लग्जरी स्पोर्ट्स कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत लगभग 5 करोड़ रुपये बताई गई है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.