TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Amitabh Bachchan Trolled: ‘भारत माता की जय’ बोलने पर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, यूजर्स ने किए ऐसे कमैंट्स

Amitabh Bachchan Trolled: दिल्ली में G20 सम्मेलन (G20 Summit) की तैयारी खूब जोर-शोर से चल रही है लेकिन इन दिनों जी20 सम्मेलन भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) के निमंत्रण पत्र पर INDIA की जगह BHARAT लिखे जाने पर देश भर में काफी चर्चा हो रही है। कुछ लोग इसके खिलाफ बात कर रहे […]

Image Credit : Google
Amitabh Bachchan Trolled: दिल्ली में G20 सम्मेलन (G20 Summit) की तैयारी खूब जोर-शोर से चल रही है लेकिन इन दिनों जी20 सम्मेलन भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) के निमंत्रण पत्र पर INDIA की जगह BHARAT लिखे जाने पर देश भर में काफी चर्चा हो रही है। कुछ लोग इसके खिलाफ बात कर रहे हैं तो कुछ इसके समर्थन में बात कर रहे हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

अमिताभ बच्चन की बात यूजर्स को नहीं आई पसंद

हाल में बिग बी ने INDIA की जगह BHARAT लिखे जाने पर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने ‘भारत माता की जय’ लिखा। (Amitabh Bachchan) के फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। वहीं कुछ लोगों को ये बात कुछ खास पसंद नहीं आई जिसके चलते वो उनको खूब ट्रोल कर रहे हैं। यह भी पढ़े : खुद का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार किंग खान! ‘Jawan’ की पहले दिन की कमाई को लेकर सामने आई रिपॉर्ट

ट्वीट पर मच रहा बवाल

अमिताभ बच्चन का ये ट्वीटी ऐसे मौके पर आया है जब ‘भारत माता की जय’ के नारे का विरोध करने की वजह से कांग्रेस पार्टी विवादों में घिरी हुई है। इसी बीच ट्रोलर्स का ये कहना है कि क्या वो विपक्ष के खिलाफ ये ट्वीट कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि इस ट्वीट के जरिए वो कांग्रेस को जवाब दे रहे हैं। अमिताभ के इस ट्वीट पर कई तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।

यूजर्स ने बिग बी से कही ये बात

‘भारत माता की जय’ के ट्वीट को लेकर अब अमिताभ बच्चन को ट्रोल भी किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘सर आप BJP पार्टी ही ज्वॉइन कर लो’। एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘सर आपने ये जो भारत माता की जय के साथ लाल रंग के झंडा जैसा कुछ लगाया है वो क्या है?’। अब इसी तरह के कमेंट उनके ट्विटर अकाउंट पर देखने को मिल रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.