TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Amitabh Bachchan का ताजा ट्वीट वायरल, यूजर्स बोले- ‘Pride किसका जब घर टूटे…’

Amitabh Bachchan Tweet Viral: अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्या के लिए खास ट्वीट किया है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं।

IMAGE CREDIT: E24 EDIT
Amitabh Bachchan Tweet Viral: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फैमिली इन समय चर्चा का विषय बनी हुई है। बीते काफी समय से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इसी बीच धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल फंक्शन में आराध्या की परफॉर्मेंस देखने पूरा परिवार पहुंचा था। अब अपनी पोती की परफॉर्मेंस को लेकर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। बिग बी के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं।

अमिताभ हुए गदगद (Amitabh Bachchan Tweet Viral)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का लेटेस्ट ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के जरिए दादा अमिताभ अपनी पोती आराध्या बच्चन की स्कूल परफॉर्मेंस पर अपनी खुशी जाहिर करते दिख रहे हैं। बिग बी ने ट्वीट कर लिखा, 'बच्चों की अचीवमेंट पर गर्व और खुशी।' अराध्या ने बीते दिन स्कूल में शानदार परफॉर्मेंस दी थी। स्टेज पर  अराध्या में लोगों को उनकी मां ऐश्वर्या की झलक दिखाई दे रही है।

यूजर्स कर रहे कॉमेंट (Amitabh Bachchan Tweet Viral)

बिग बी के अपनी पोती आराध्या के लिए इस खास ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'अपने बच्चों की अचीवमेंट पर गर्व और खुशी महसूस करना असल में एक पुरस्कृत एक्सपीरियंस है, उनकी अचीवमेंट और लाइफ में उनके द्वारा बनाए गए रास्तों का जश्न मनाना।' दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'ऐसे प्राइड का क्या फायदा..जिससे परिवार बंट जाए।' एक अन्य यूजर ने कॉमेंट में लिखा, 'किस बात का प्राइड और किस बात का मजा?' यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan के 5 डांस ट्रैक जिन पर जमकर नाचे लोग

ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की अफवाह

दरअसल, हाल ही में पूरा बच्चन परिवार अभिषेक और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या के स्कूल फंक्शन में पहुंचे थे। जहां ऐश्वर्या अपनी मां के साथ एक कार में आई थीं। हालांकि अमिताभ-अभिषेक और अगस्त्य नंदा दूसरी कार में इवेंट में पहुंचे थे, फिर सारे साथ में अंदर गए थे। इस इवेंट के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी बेटी आराध्या के साथ एक ही कार में घर के लिए निकले थे। बच्चन परिवार के कल साथ में स्पॉट होने के बाद से ही ऐश्वर्या और अभिषेक की तलाक की खबरों पर फुल स्पॉट लग गया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.