Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Ameesha Patel on Yeh Hai Jalwa: सलमान खान के कारण नहीं चली थी फिल्म ‘Yeh Hai Jalwa’! अमीषा पटेल ने बताई वजह

Ameesha Patel on Yeh Hai Jalwa: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। इस बीच एक इंटरव्यू में अमीषा पटेल ने 2002 में आई सलमान की फिल्म ‘ये है जलवा’ को लेकर बात की है। […]

Ameesha Patel on Yeh Hai Jalwa
Ameesha Patel on Yeh Hai Jalwa
Ameesha Patel on Yeh Hai Jalwa: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। इस बीच एक इंटरव्यू में अमीषा पटेल ने 2002 में आई सलमान की फिल्म ‘ये है जलवा’ को लेकर बात की है।
दरअसल, एक टीवी इंटरव्यू में अमीषा पटेल से उनकी एक फिल्म का नाम बताने के लिए कहा गया था जिसके बारे में उन्हें लगता है कि अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए था। इसी के जवाब में अमीषा ने सलमान खान अभिनीत ‘ये है जलवा’ का नाम लिया। उनका मानना है कि उसी साल सलमान खान के हिट-एंड-रन मामले को लेकर मचे बवाल के कारण फिल्म को सही तवज्जो नहीं मिली।

अमीषा पटेल ने ‘ये है जलवा’ को लेकर क्या कहा?

एक्ट्रेस ने कहा, ”ये है जलवा डेविड धवन की बेहतरीन फिल्मों में से एक थी। फिल्म में सब कुछ अच्छा था, लेकिन मुझे लगता है कि चूंकि पहले मीडिया खबरें देता था इसलिए दर्शक अपने पसंदीदा अभिनेताओं के बारे में कुछ नकारात्मक खबरों को स्वीकार करने में इतने खुले नहीं थे। सलमान का एक्सीडेंट नया-नया हुआ था इसलिए ये है जलवा किनारे हो गया। अगर दर्शक इसके प्रति खुले होते… तो यह एक ऐसी फिल्म होती जिसने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया होता।”

यह भी पढ़ेंः बीच में आया ये शख्स और खुल गई राखी सावंत के एक्स पति आदिल खान की पोल

सलमान खान को किया था गिरफ्तार

‘ये है जलवा’ (Yeh Hai Jalwa) 3 जुलाई 2002 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। बाद में, 28 सितंबर 2002 को सलमान खान को लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जब उनकी कार मुंबई में एक बेकरी से टकरा गई थी। इस घटना में बेकरी के बाहर फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। प्रारंभ में, अभिनेता के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप लगाए गए थे। हालांकि, बाद में इसे हटा दिया गया।

बता दें कि, ‘ये है जलवा’ (Yeh Hai Jalwa) में अमीषा पेटल और सलमान के अलावा अनुपम खेर, दिवंगत अभिनेता ऋषी कपूर कादर खान भी थे।

‘गदर 2’ मचा रहा गदर

अमीषा पटेल हाल ही में सनी देओल के साथ गदर 2 में दिखाई दीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 400 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है।

 

First published on: Aug 22, 2023 10:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.