--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Alia Bhatt Ranbir kapoor : आने वाले बच्चे के लिए बेहद एक्साइटेड हैं रणबीर कपूर, जमकर शॉपिंग कर रहे हैं शॉपिंग

- Advertisement -

Alia Bhatt Pregnancy: बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पेरेंट्स बनने की खबर आग की तरह फैल रही है। हर कोई इस कपल को बधाई दे रहा है। कपूर परिवार और भट्ट परिवार के बीच खुशी का माहौल देखा जा रहा है। इसी बीच खबर है कि रणबीर कपूर ने अपने आने वाले बच्चे के लिए शॉपिंग करनी शुरू कर दी है।

 

और पढ़िए –  प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद इस अंदाज में नजर आईं आलिया भट्ट, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

 

ऐसा कहा जा रहा है कि स्पेन में रणबीर ने बेबी के आने पहले ही उसके लिए खूब कपड़े खरीदे थे। फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर ने कथित तौर पर पहले से ही बच्चों के कपड़े खरीदना शुरू कर दिया है। रणबीर जो लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी की शूटिंग के लिए स्पेन में थे तब उन्होंने बेबी के कपड़े खरीदने गए थे।

 

और पढ़िए – Release Date: ‘फोन भूत’ की रिलीज डेट आई सामने, दर्शकों को डराएंगी कटरीना कैफ

 

इससे साफ अंदाजा लगाजा रहा है कि रणबीर कपूर अपने आने वाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड है। अब ऐस में अनुमान लगाया जा रहा है कि आलिया का पहला सोनोग्राफी स्कैन लंदन में हुआ था, जहां आलिया भट्ट इन दिनों अपनी डेब्यू हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

 

और पढ़िए – Jacqueline Fernandez: ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस से की 8 घंटे पूछताछ, एक्ट्रेस ने किए ये खुलासे

 

आपको बता दें कि आलिया-रणबीर एक दूसरे को पांच सालों डेट करने बाद इसी साल 14 अप्रैल शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था। कपल अपनी शादी के दो महीने बाद अब अपने पहले बच्चे को स्वागत करने के लिए तैयार हैं। कपल के साथ कपूर खानदान और आलिया की फैमिली के लिए ये किसी जश्न से कम नहीं है।

बीते दिनों फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब रणबीर कपूर से पूछा गया था कि शादी के बाद वह कितना काम करेंगे? तो इसपर एक्टर ने कहा था कि उन्हें अपनी फैमिली बढ़ानी है और इसलिए उन्हें ढेर सारा काम करना है। उन्होंने कहा था, ‘अभी मुझे बहुत काम करना है सर। अभी मुझे फैमिली बनानी है, उनके लिए काम करना है। पहले मैं खुद के लिए काम करता था। नहीं, नहीं अभी मैं बहुत काम करूंगा।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version