Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Deepika-Akshara Look: अक्षरा सिंह ने दीपिका पादुकोण के लुक को किया कॉपी, देखें तस्वीरें

Deepika-Akshara Look: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। अक्षरा सिंह अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। इसी के साथ अक्षका सिंह अपनी ग्लैमरस लाइफ के लिए भी हेडलाइन में बनी रहती हैं। वहीं अब अक्षरा सिंह की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें उन्होंने ऐसी साड़ी […]

Deepika Padukone-Akshara Singh Look
Deepika Padukone-Akshara Singh Look

Deepika-Akshara Look: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। अक्षरा सिंह अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। इसी के साथ अक्षका सिंह अपनी ग्लैमरस लाइफ के लिए भी हेडलाइन में बनी रहती हैं। वहीं अब अक्षरा सिंह की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें उन्होंने ऐसी साड़ी पहनी हैं जिसे देखकर फैंस ने उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से कर दी है।

लुक को किया कॉपी

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि अक्षरा सिंह ने वैसी ही साड़ी पहनी हैं जैसी दीपिका पादुकोण ने कान्स में पहनी थी। आप देख सकते हैं कि साड़ी का कलर और डिजाइन बिलकुल सेम है। इस लुक को देखकर फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं साथ ही अक्षरा सिंह की तुलना दीपिका पादुकोण से कर रहे हैं। इतना ही नहीं आप देख सकते हैं कि अक्षरा सिंह साड़ी में कमाल की लग रही हैं और उन्होंने बालों को खुला रखा है साथ ही अदाओं के साथ पोज दे रही हैं।

और पढ़िए –Viral Video: सिर पर टोकनी रखकर नीलम गिरी ने लगाए ठुमके, मूव्स देख फैंस की बढ़ी धड़कनें

फैंस ने लुटाया प्यार

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने की फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई है। इन फोटोज को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘हॉटी’ लिखा। इसी के साथ कई यूजर्स ने दिल और फायर वाला इमोजी बनाया। वहीं कई यूजर्स ने उन्हें ‘ब्यूटीफुल’ कहा। ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस की फोटोज वायरल हो रही हो। अक्षरा सिंह हर लुक में कमाल की लगती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार भी है।

और पढ़िएRani Chatterjee: खेसारी लाल यादव को रानी चटर्जी की बड़ी नसीहत, बोलीं- ‘इंडस्ट्री में जातिवाद…

विवादों में रहीं एक्ट्रेस

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का भोजपुरी सिनेमा में बड़ा नाम है। वो कई दफा विवादों में भी घिरी रहीं। हाल ही में एक ‘एमएमएस’ वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कहा गया था कि वो अक्षरा सिंह का है लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने खुद फैंस को सफाई दी और लोगों को बताया कि ये वीडियो उनका नहीं हैं। आपको बता दें, अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए-दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज से इंटरनेट वर्ल्ड का तापमान बढ़ा देती हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Dec 18, 2022 08:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.