--- विज्ञापन ---

हिट होने के बाद कार्तिक आर्यन ने बढ़ाई फीस, एक फिल्म के लेंगे इतने करोड़

- Advertisement -

Kartik Aaryan Fees: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) रिलीज हो चुकी है। जो की बॉक्स ऑफिस पर लगातार धुंआधार कमाई कर रही है। इस फिल्म की लगातार बढ़ती कमाई ने निर्माताओं की जेब भर दी है। वहीं कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तबू (Tabu) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। ‘भूल भुलैया 2’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही है।

फिल्म देखने के बाद लोगों का भी अच्छा रिस्पॉन्स नजर आ रहा है। कमाई देखने के बाद ट्रेड एक्सपर्ट्स का मनना है कि बॉलीवुड अब धीरे-धीरे पटरी पर आने लगा है और अपने दूसरे वीकेंड में जबरदस्त कमाई करते हुए भूल भुलैया 2 ब्लॉकबस्टर बनने की राह पर है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म के हिट होते ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Fees) ने भी अपनी फीस में इजाफा कर दिया है। खबर आ रही है कि, कार्तिक एक फिल्म के लिए 15-20 करोड़ रुपये चार्ज करते थे लेकिन अब हिट होने के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है।

और पढ़िएबॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार इब्राहिम अली खान, इस फिल्म में आएंगे नजर

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन अब एक फिल्म के लिए 35-40 करोड़ रुपये फीस चार्ज करेंगे। ‘भूल भुलैया 2’ के बाद कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म ‘शहजादा’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में कार्तिक के साथ लीड रोल कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आएंगी। इस जोड़ी को अक्सर एक साथ देखा गया है और अब फैंस दोनों को पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दें, कार्तिक आर्यन की ये फिल्म तेलुगू फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु का रीमेक है और इसमें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ-साथ मनीषा कोइराला और परेश रावल भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं अब देखना है कि ये कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version